चुनावी रंजिश: हथियारबंद अपराधियों ने पहले घर से बुलाया, फिर बारा पैक्स के पूर्व अध्यक्ष के बेटे को मारी गोली

0
953

मसौढ़ी 
पटना जिले के भगवानगंज थाने के बारा गांव निवासी 28 वर्षीय युवक निर्भय कुमार सिंह की हत्या सिर में गोली मारकर हथियारबंद अपराधियों ने मंगलवार की रात कर दी। मृतक युवक बारा पैक्स के पूर्व अध्यक्ष कृष्णा सिंह उर्फ विधायक जी का मंझला पुत्र था। घटना के पीछे प्रथमदृष्टया पंचायत चुनाव की रंजिश बतायी जा रही है। घटना को लेकर तनाव व्याप्त है। शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना की सूचना पर मसौढ़ी के एएसपी विकास वैभव भगवानगंज, मसौढ़ी समेत अन्य थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक निर्भय कुमार घर में खाना खा रहा था। 

इसी बीच आवाज देकर घात लगाए अपराधियों ने घर से बुलाया और थोड़ी ही दूरी पर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी और भाग निकले। फिलहाल हत्याकांड को लेकर प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। ग्रामीणों से मिली सूचना अनुसार पंचायत चुनाव को लेकर गांव में बैठक हुई थी। 

मुखिया खास प्रत्याशी के समर्थन के सवाल पर गांव के लोग दो भाग में बंट गए। इस दौरान युवक निर्भय का प्रतिद्वंद्वी गुट के साथ हाथापाई हो गई थी। पनपा विवाद सुलझाने की कोशिश की जा रही थी कि अपराधियों ने हत्याकांड को अंजाम दे दिया। पुलिस घेराबंदी कर छापेमारी में जुटी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here