दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने मानी हनी सिंह की मांग, बंद कमरे में सुनवाई का दिया आदेश

0
917

नई दिल्ली 
दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने गायक यो यो हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा दायर घरेलू हिंसा मामले में बंद कमरे में कार्यवाही (In-camera Proceedings) का आदेश दिया है। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में बंद कमरे में कार्यवाही की मांग करने वाली याचिका को स्वीकार कर लिया। कोर्ट ने हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार से पूछा कि क्या वह बंद कमरे में कार्यवाही के लिए सहमत हैं, जिसके लिए उन्होंने सहमति जताई।

कोर्ट रूम में सिंगर हनी सिंह और उनकी पत्नी दोनों मौजूद थे। कोर्ट ने कहा कि अगर सुलह की जरा सी भी संभावना है, तो मैं इसे खारिज नहीं करना चाहती। शालिनी तलवार के वकील ने कहा कि उन्हें बंद कमरे में कार्यवाही से कोई आपत्ति नहीं है और वह इस मामले में बंद कमरे में कार्यवाही की मांग करने वाली याचिका का विरोध नहीं कर रहे हैं।

अदालत बॉलीवुड गायक के खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत दायर एक शिकायत मामले की सुनवाई कर रही थी। हनी सिंह की ओर से वरिष्ठ वकील रेबेका जॉन और वकील ईशान मुखर्जी और प्रगति बांका केस की पैरवी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here