ग्वालियर में पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बेटे की जन्मदिन पार्टी में अश्लील डांस का वीडियो वायरल, ‘तमंचे पर डिस्को’

0
796

भोपाल 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जिला पंचायत के पूर्व सदस्य के बेटे की पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवती अश्लील डांस कर रही है और दो युवक उसके सामने ही रायफल से फायरिंग कर रहे हैं। इसी दौरान का एक अन्य वीडियो भी आया है जिसमें केक कटने के दौरान एक युवक बंदूक से फायरिंग कर रहा है। यह वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ है। पुलिस को इसका पता पांच दिन बाद तब लगा जब वायरल होने के बाद यह वीडियो जिले की खुफिया पुलिस तक पहुंचे। 

19 सितंबर का बताया जा रहा है वीडियो
बताया जाता है कि जिला पंचायत के पूर्व सदस्य सरदार सिंह परिहार के बेटे की 19 सितंबर को जन्म दिन पार्टी थी। पार्टी के लिए डांसर को भी बुलाया गया था। मंच पर रात को डांसर ने फिल्मी गानों पर डांस किया। वहीं हाथों में रायफल थामे युवा ने जोश में आकर फायरिंग करने लगा। वीडियो में दिख रहा है कि मंच पर काफी लोग मौजूद थे। लेकिन तमाम खतरों को नजरअंदाज करते हुए दोनों युवक एक के बाद एक फायरिंग करते जा रहे हैं। 
 
जन्मदिन पार्टी में डांसर के गानों पर अश्लीन डांस व फायरिंग के बनाए गए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। मगर पुलिस को इसका पता पांच दिन तक नहीं चला। पांचवें दिन जिले की खुफिया पुलिस को जब वायरल वीडियो मिला तो मुरार थाने में इसकी एफआईआर हुई। इसमें मनीष परिहार व रॉकी परिहार सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। मामले में ग्वालियर के एसएसपी अमित सांघी से बात की गई। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here