बर्थडे पार्टी पर बुला महिला कॉन्स्टेबल से गैंगरेप, वीडियो बना कर रहा ब्लैकमेल 

0
665

 नीमच (मप्र) 
मध्य प्रदेश में महिला कॉन्स्टेबल के साथ गैंगरेप की घटना ने सबको डरा दिया है। मध्य प्रदेश के नीमच जिले में 30 वर्षीय महिला कॉन्स्टेबल के साथ कथित सामूहिक बलात्कार (गैंगरेप) का मामला सामने आया है। इस गैंगरेप के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मुख्य आरोपी और उसकी मां को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

महिला पुलिस थाने की प्रभारी निरीक्षक अनुराधा गिरवाल ने शनिवार को बताया कि घटना इस माह की शुरुआत की है, जब महिला कॉन्स्टेबल ने 13 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई, जांच के बाद मुख्य आरोपी और उसकी मां समेत पांच लोगों के खिलाफ इस सप्ताह मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अनुराधा गिरवाल ने आगे बताया कि पांच महीने पहले महिला कॉन्स्टेबल की पवन नामक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी और तब से युवक लगातार महिला के साथ बातचीत कर रहा था। पवन ने महिला को अपने छोटे भाई के जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया, जहां महिला के साथ पवन सहित तीन लोगों ने कथित गैंगरेप किया। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर इस कृत्य का एक वीडियो भी शूट किया और उसे सार्वजनिक करने की धमकी देता रहता है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता ने यह भी दावा किया है कि मुख्य आरोपी की मां ने भी उसे धमकाया और आरोपी के एक रिश्तेदार ने उसे जान से मारने की धमकी देकर पैसे वसूल करने की भी कोशिश की। उन्होंने कहा कि पीड़िता मूल तौर पर नीमच की रहने वाली है और पहले नीमच में ही तैनात थी, जबकि वर्तमान में वह इंदौर जिले पुलिस में काम कर रही है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here