Udhyog Hakikat

रोहिणी कोर्ट शूटआउट केस : गैंगस्टर गोगी के शरीर पर मिले 13 गोलियों के निशान

 नई दिल्ली  
रोहिणी कोर्ट में हुई गोलीबारी में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी के शरीर पर जख्म के 13 निशान मिले हैं। प्रारंभिक रिपोर्ट में 13 गोलियां लगने की बात पता चल रही है। हालांकि अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आना बाकी है। फिलहाल, पता चला है कि मौके पर कुल 38 गोलियां चली थीं, जिनमें से दोनों शूटरों ने 15 जबकि पुलिस कमांडो दस्ते ने 23 राउंड फायरिंग की थी। हालांकि दोनों शूटरों को कितनी गोलियां लगीं, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

वहीं, मारे गए एक शूटर राहुल का शव लेकर पुलिस सोमवार देर रात उसके गांव फफूंडा पहुंची। शव पहुंचने की जानकारी पर स्थानीय खरखौदा पुलिस मौके पर तैनात थी। सोमवार देर रात शव के इंतजार में फफूंडा गांव में राहुल के घर पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। चारों बदमाश हैदरपुर स्थित फ्लैट से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वे यहां से आईटेन कार में सवार होते हैं और रोहिणी कोर्ट पहुंचते हैं। कोर्ट रूम में मारे गए दोनों शूटर कार से उतरकर कोर्ट परिसर में दाखिल होते नजर आ रहे हैं। कार कोर्ट के बाहर खड़ी है।

उमंग और विनय जिम सेंटर में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं। पुलिस का अंदाजा है कि शूटआउट में दोनों शूटरों के मारे जाने के बाद उमंग और विनय कार से वापस हैदरपुर पहुंचे और वहां से जिम गए। दोनों शूटर वकील की वेशभूषा में आपस में बात करते हुए कोर्ट भवन में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं। इसी के बाद दोनों शूटरों ने गोगी को भून डाला था, जबकि खुद भी पुलिस की गोलियों का शिकार हो गए थे।