पॉपुलर शो TMKOC में होगी पुराने टप्पू की होगी वापसी

0
280

मुंबई
 तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इस शो के कई कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं। इस शो के हर एक किरदार ने दर्शकों के दिलों में अपनी अलग ही जगह बनाई है। इसी कारण से फैंस इस शो में अपने पुराने कलाकारों की वापसी की मांग कर रहे हैं। जहां एक ओर लोग दयाबेन की वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर दयाबेन के लाडले टप्पू जो कि कई महीनों से शो से गायब हैं। इस किरदार को कई सालों से राज अनादकट निभाते आ रहे हैं।

राज अनादकट के छोड़ा शो

पिछले काफी समय से ये खबरें आ रही थी कि राज अनादकट तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ चुके हैं। इतना ही नहीं साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि राज अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वे रणवीर सिंह के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा हाल ही में राज अनादकट की एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुई थी। शो छोड़ने के बाद भी राज काफी चर्चा में बने हुए हैं।

वापसी करेंगे भव्य गांधी

राज अनादकट के शो से जाने के बाद अब खबरें आ रही है कि भव्य गांधी यानी कि पुराने टप्पू फिर से शो में वापसी कर सकते हैं। भव्य गांधी ही शो में सबसे पहले टप्पू का किरदार निभा चुके हैं। उन्होंने अपने इस किरदार को काफी आइकॉनिक बनाया जिसके कारण वे फेमस भी हुए लेकिन कई साल पहले उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। अब वे गुजराती सिनेमा में ही काम कर रहे हैं। कुछ समय पहले कोरोना काल में भव्य ने अपने पिता को खो दिया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि शो में भव्य अपने किरदार टप्पू के रूप में वापसी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here