शादी के तीन दिन पहले दुल्हन बनी माँ , अंदाजा नहीं था कि मैं गर्भवती हूं

0
174

लंदन
 ब्रिटेन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां शादी के तीन दिन पहले होने वाली दुल्हन ने बच्चे को जन्म  दिया, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए. अब महिला ने अपनी इस कहानी को खुद लोगों के सामने शेयर किया है और बताया है कि उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह गर्भवती भी है.

महिला ने खुद शेयर की अपनी कहानी
40 साल की लिसा ने अपनी कहानी टीएलसी के यूट्यूब पेज पर शेयर किया है और दर्दनाक घटनाओं की जानकारी दी है. उन्होंने बताया, 'मैंने सोचा था कि मां बनने के लिए मैं बहुत बूढ़ी हो चुकी हूं, लेकिन शादी के तीन दिन पहले अचानक प्रसव पीड़ा होने के बाद आपातकालीन हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्चे को जन्म दिया.' लिसा ने कहा, 'जब मैं बाथरूम गई और चेक किया तो मैं समझ गई यह सामान्य नहीं है, क्योंकि मैं खून से लथपथ हो गई थी.'

वजन बढ़ने की जगह कम हो गया था
द सन की रिपोर्ट के अनुसार, प्रेग्नेंसी में आमतौर पर वजन बढ़ता है, लेकिन लिसा ने बताया कि उनका वजन बढ़ने की जगह कम ही हो गया था. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में बताया कि प्रेग्नेंसी से जुड़े कोई भी सामान्य लक्षण नहीं थे, जिसमें जी मिचलाना या स्तनों में दर्द होना शामिल है.

प्रेग्नेंसी टेस्ट की रिपोर्ट भी आई थी निगेटिव

लिसा ने बताया, 'दो महीने तक पीरियड नहीं आने के बाद मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट किया, जिसका रिजल्ट निगेटिव आया. इसलिए मैंने मान लिया कि यह मेनोपॉज की शुरुआत है.' उन्होंने बताया, 'चार महीने तक पीरियड नहीं होने के बाद मैंने एक और प्रेग्नेंसी टेस्ट किया, लेकिन इस बार कोई रिजल्ट नहीं आया और फिर दूसरी बार निगेटिव आया.'
होने वाला पति लेकर पहुंचा अस्पताल

लिसा ने बताया, 'मैं अपने साथी जेसन से शादी करने वाली थी, जिसे एक रेस्टोरेंट में काम करने के दौरान मिली थी. शादी से ठीक तीन दिन पहले मैं खून से लथपथ हो गई. जब बाथरूम गई तो देखा कि खून बहुत ज्यादा था और यह सामान्य नहीं है.' इसके बाद जेसन अपनी होने वाली पत्नी को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने बताया कि उसका गर्भपात हो गया है. जब लिसा ने बताया कि वह गर्भवती नहीं है तो डॉक्टरों ने जांच की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here