27 सितंबर सोमवार का राशिफल

0
130

मेष: आज के दिन मन को व्यर्थ की चिंता में न फंसाए। आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। कारोबार बेहतर होगा। ऑफिशियल कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें। सेहत को लेकर गंभीर रहें।

वृषभ: आज सभी से सौम्य व्यवहार करना होगा। व्यावसायिक सोच को विस्तार देंगे। जमीन या मकान खरीदने का प्लान बनेगा। कारोबार के सिलसिले में नई कंपनी से संपर्क बनाना होगा।

 

मिथुन: आज के दिन जोखिम भरे निवेश लाभकारी सिद्ध हो सकते हैं। आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। व्यवसाय में सफलता दिख रहा है। बिजनेस में सौदा सोच समझकर करने होंगे।

कर्क: आज बॉस की तरफ से कोई नकारात्मक सूचना मिलने की आशंका है। । शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में थोड़ा तनाव रहेगा।स्वास्थ्य सामान्य रहने वाला है। मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह: आज अपने काम पर फोकस बनाए रखें। नौकरी में सफलता की प्राप्ति होगी। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से शुगर के मरीजों को खानपान में सावधानी बरतनी चाहिए।

कन्या : आज फ़िज़ूल की बातों में कीमती समय बर्बाद हो सकता है। मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन महत्वपूर्ण है। आज आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। बिना विचार करे कुछ न बोलें ।

तुला: आज वाद-विवाद होने की आशंका है। ऐसे में क्रोध पर नियंत्रण रखना लाभकारी होगा। छात्रों को कॅरियर में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। कारोबार में नयी पहल करने वालों को सफलता हाथ लगेगी।

वृश्चिक: आज नौकरी में परिस्थितियां अनुकूल दिख रही है। व्यवसाय में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है।आज वरिष्ठ लोगों का साथ-समर्थन मिलेगा। कारोबार करने वालों को लाभ होने की संभावना है।

धनु: आज अपनी बुद्धि को सजग रखें और सही निर्णय लें। आज प्रत्येक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी। आज छात्रों को अपनी शिक्षा के संदर्भ में अधिक ध्यान देना होगा। लोहे का कारोबार करने वालों के लिए दिन बेहतर है।

मकर: आज मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होती दिखाई दे रही है। खर्च में वृद्धि होगी। बैंकिंग व मीडिया जॉब से सम्बद्ध लोग आज सफल रहेंगे। ऑफिस में विवाद होने पर बात को तूल न दें, वरना बात बिगड़ सकती है। आजीविका के क्षेत्र में उन्नति की संभावना है।

कुंभ: आज के दिन छोटा सा बदलाव करना लाभकारी रहेगा। बिजनेस व नौकरी में लाभ का योग है। आज धन का आगमन अच्छा रहेगा। ऑफिशियल कार्यों के लिए दिन कुछ कठिन रहेगा। भोजन का आनंद ले सकते हैं।

मीन : नौकरी पेशा से जुड़े लोगों की सैलरी में वृद्धि होगी। नए अवसर खोज रहे लोगों को संपर्क भी बढ़ाना होगा। आज नौकरी व व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता है। छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंतित न रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here