एक्ट्रेस ने पति पर लगाया नामर्दी का आरोप

0
196

 फिल्म स्टार्स की जिंदगी पर्दे पर चाहे जैसी भी नजर आए लेकिन निजी जिंदगी में उन्हें भी उन सारे उतार-चढ़ावों से गुजरना होता है जो किसी भी इंसान की जिंदगी में आमतौर पर आते हैं. मशहूर बांग्ला एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी वर्क फ्रंट के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. ताजा खबरों के मुताबिक श्राबंती अपनी शादी खत्म करने जा रही हैं.

श्राबंती की ये तीसरी शादी थी जिसे अब वह तलाक लेकर तोड़ने वाली हैं. उन्होंने कोर्ट में अपने पति रोशन सिंह से तलाक की अर्जी लगाई है. लेकिन श्राबंती हैं कौन और उन्होंने अपना करियर कहां से शुरू किया? 34 साल की श्राबंती ने साल 1997 में बंगाली फिल्म 'मायार बंधोन' से डेब्यू किया था. पिछली फिल्म की बात करें तो वह बीते दिनों फिल्म 'लॉकडाउन' में नजर आई थीं.
   

एक्ट्रेस श्राबंती  अभी तक कुल तीन बार शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उनकी पहली शादी साल 2003 में फिल्ममेकर राजीव कुमार बिस्वास से हुई थी. लेकिन 2016 में राजीव से उनका तलाक हो गया. इसके बाद श्राबंती ने 2016 में मॉडल कृष्ण व्रज से शादी की, लेकिन ये शादी भी सिर्फ 1 साल तक ही चली और 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया. फिर 19 अप्रैल 2019 में श्राबंती  ने रोशन सिंह से शादी की थी.

श्राबंती के पति रोशन सिंह ने आनंद बाजार ऑनलाइन से बात करते हुए दावा किया है कि वह एक्ट्रेस के कई दोस्तों के साथ लगातार संपर्क में हैं. उन्हें पता चला है कि श्राबंती  तमाम लोगों के बीच उनकी बुराई करती हैं और कहती हैं कि रोशन बहुत मोटे हैं. रोशन के मुताबिक श्राबंती अपने दोस्तों से कहती हैं कि उनके पति मोटापे के चलते उनके साथ सेक्स नहीं कर सकते हैं. इस तरह की बातों से उनकी बदनामी होती है.

बकौल रोशन मामला बस इतना ही नहीं है. श्राबंती अपने दोस्तों से रोशन के बारे में कहती हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस से 1 करोड़ रुपये लिए हैं. रोशन ने ये भी बताया है कि वह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को फोन करके उनकी शिकायत करती हैं. दोनों का रिश्ता चलेगा या बचेगा इस सवाल का जवाब तो वक्त के साथ मिलेगा लेकिन रोशन सिंह ने बताया है कि अभी तक उन्हें तलाक का नोटिस नहीं मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here