पीएम मोदी के अपमान पर अनुराग ठाकुर का डबल अटैक- पहले इटालियन महिला, अब इटालिया

0
420

अहमदाबाद
 
आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रभारी गोपाल इटालिया के बयान को लेकर भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और आप पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पहले इटली की एक महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करती थी और अब एक इटालिया पीएम की मां का अपमान कर रहा है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन गुजरात में चुनावी रैलियों के दौरान उनके निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और गुजरात आप प्रभारी गोपाल इटालिया थे। सोनियी गांधी का जन्म इटली में हुआ था इसी बात को लेकर अनुराग ठाकुर ने तंज कसा था। उन्होंने यह भी दावा किया कि गुजरात में भाजपा की भारी लहर है और इस बार हम पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं। उन्होंने सुरेंद्रनगर और वाधवा में तीन जनसभाओं को संबोधित किया, जिसमें कांग्रेस और आप पर तीखे हमले किए। युवा मामलों और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, "पहले एक इतालवी महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करती थी अब एक इटालिया उनकी मां का अपमान कर रहा है।"

पीएम की मां पर टिप्पणी का वीडियो हुआ था वायरल
उन्होंने कहा कि गुजरात ने पहले इस अपमान को स्वीकार नहीं किया था, अब वह इसे स्वीकार नहीं करेगा। गुजरात करारा जवाब देगा। आप के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया पिछले कुछ दिनों से अपनी टिप्पणियों को लेकर भाजपा के निशाने पर हैं। मोदी के खिलाफ अपनी कथित टिप्पणियों के सिलसिले में राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) के समक्ष पेश होने के बाद इटालिया को गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने करीब तीन घंटे तक हिरासत में रखा। गुरुवार को सामने आए एक पुराने वीडियो में इटालिया को कथित तौर पर मोदी की 100 वर्षीय मां हीराबा का मजाक उड़ाते हुए सुना जा सकता है। भाजपा 12 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक पांच रूटों पर 'गुजरात गौरव यात्रा' का आयोजन कर रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 12 अक्टूबर को दो रूटों को हरी झंडी दिखाई, जबकि अगले दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तीन रूटों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 2002 में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और फिर 2017 में विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी द्वारा 'गुजरात गौरव यात्रा' भी निकाली गई थी।

गुजरात को बताया पूरे भारत का विकास मॉडल
इस बार, 5,734 किलोमीटर की यात्रा का उद्देश्य राज्य की 182 विधानसभा में से 144 को कवर करना है। सभी निर्वाचन क्षेत्रों में 145 से अधिक जनसभाएं होंगी। गुजरात को पूरे भारत का विकास का मॉडल बताते हुए ठाकुर ने कहा, "यहां के लोगों के आशीर्वाद से मोदी जी 2014 और 2019 में बहुमत के साथ सत्ता में आए। 2024 में भी नरेंद्र मोदी जी आ रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here