माँ-बेटे की हत्या के समय साथ वाले कमरे में सोते रहे तीनों दोस्त

0
129

नई दिल्ली 
कालकाजी दोहरे हत्याकांड में जिस फ्लैट में पुलिस को दो शव मिले हैं। वह मृतका माइस्कल की दोस्त मत्लुबा का है। मत्लुबा उज्बेकिस्तान की रहने वाली है और उसने चार माह पहले यह फ्लैट किराए पर लिया था। जिस कमरे में माइस्कल अपने बेटे के साथ सोने के लिए गई थी, उसके साथ वाले कमरे में ही मत्लुबा अपने दोस्त अविनाश और एक महिला के साथ मौजूद थे। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि तीनों अपने कमरे में करीब रात 2.30 बजे तक जागे हुए थे, जिसके बाद वह सो गए। लेकिन उन्होंने साथ वाले कमरे में कोई चीख या फिर झगड़े की आवाज नहीं सुनी, जिससे उन्हें लगता कि माइस्कल के कमरे में कुछ गलत हो रहा है। मत्लुबा ने पुलिस को बताया कि जब वह सुबह देर तक कमरे से बाहर नहीं आई, तो उसने खुद ही कमरा खोल कर देखा, जहां दोनों खून से लथपथ पड़े हुए थे।

मां के शरीर पर पांच तो बेटे के शरीर पर हैं दो घाव
माँ-बेटे की हत्या को बड़ी निर्ममता के साथ अंजाम दिया गया है। पुलिस सूत्रो ने बताया कि मृतक माइस्कल के शरीर पर चाकू से पांच वार किए गए हैं। जबकि मानस के शरीर पर दो वार किए गए हैं। माइस्कल के हार्ट पर दो वार किए गए हैं, जिससे उसक हार्ट पंचर हो गया। आरोपी ने जिस तरह से माइस्कल पर वार किए हैं, उससे लगता है कि वह उससे बहुत नफरत करता था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घाव देखकर लग रहा है कि पुलिस को सूचना देने से करीब 5-6 घंटे पहले हत्या को अंजाम दिया गया है क्योंकि खून सूखने लगा था।

घर से चोरी नहीं हुआ कुछ सामान
पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि घर में किसी भी बाहरी व्यक्ति के जबरन घुसने के कोई निशान नहीं है और न ही घर से कुछ सामान चोरी हुआ है। इतनी ही नहीं वारदात में इस्तेमाल चाकू भी घर का ही है। ऐसे में वारदात में किसी भी बाहरी व्यक्ति के शामिल होने की उम्मीद कम हैं। 

देर रात तक चलती रही पूछताछ
पुलिस ने मामले में मृतका माइस्कल के पति, उसके दोस्तों हो हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। दोपहर करीब 1.30 बजे से शुरू हुई पूछताछ देर रात तक चलती रही। पुलिस सूत्रों की माने फिलहाल सभी एक जैसे ही बयान दे रहे हैं। पुलिस ने कई कई बार सभी से पूछताछ की है। पुलिस अब सभी की सीडीआर और इलाके का डंप डाटा निकालने की तैयारी में हैं। जिससे स्पष्ट हो सके कि वारदात के समय कौन कौन कहां कहां मौजूद था।  
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here