बिग बॉस 15 में ‘तितलियां’ फेम सिंगर की एंट्री

0
132

बिग बॉस OTT का सफर खत्म हो चुका है और अब जल्द ही टीवी पर सुपरस्टार सलमान खान के साथ बिग बॉस सीजन 15 का सफर शुरू होगा. पिछले कुछ सालों में मेकर्स ने कई पंजाबी सितारों को शो में जगह दी है और लगता है कि इस साल भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा.

शहनाज गिल, हिमांशी खुराना, सारा गुरपाल , मिलिंद गाबा जैसे सितारे अब तक बिग बॉस में नजर आ चुके हैं और अब खबर है कि इस सीजन में मेकर्स अफसाना खान को ऑनबोर्ड लाने जा रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'तितलियां' फेम सिंगर अफसाना को बिग बॉस 15 के मेकर्स ने अप्रोच किया है.

जानकारी के मुताबिक अफसाना शो का हिस्सा बनने वाली हैं और इसके लिए वह अपने पार्टनर Saajz के साथ मुंबई रवाना हो गई हैं. अफसाना ने एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसी बीच फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं देना भी शुरू कर दिया है. बता दें कि अफसाना ने सुपरहिट सॉन्ग 'तितलियां' को आवाज दी थी जिसमें हार्डी संधु और सरगुन मेहता नजर आए थे.

हर शख्स की प्लेलिस्ट में जगह बना चुके इस गाने को 700 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे और हर शादी बारात व फंक्शन में ये गाना जरूर बजा करता था. बिग बॉस सीजन 15 की बात करें तो खबर है कि मेकर्स इस बार शो को पहले से कहीं ज्यादा मुश्किल बनाने जा रहे हैं. कंटेस्टेंट्स को किचन, बेड, टॉयलेट और राशन जैसे बुनियादी चीजों के लिए भी लड़ना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here