प्रवेश वर्मा के खिलाफ एक्शन लेगी BJP? बयानबाजी से खुश नहीं है पार्टी

0
39

 नई दिल्ली
 
'संपूर्ण बहिष्कार' की बात कहने वाले दिल्ली के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा मुश्किलों में फंस सकते हैं। खबरें हैं कि उनके बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व नाखुश नजर आ रहा है। हालांकि, इसे लेकर आधिकारिक तौर पर पार्टी या नेता की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। बयानबाजी ने सोशल मीडिया और राजनीतिक गलियारों में भी चर्चाएं बढ़ा दी थी। खास बात है कि कुछ समय पहले ही भाजपा ने पार्टी प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा और उनके साथ नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ बयानबाजी को लेकर कड़ा रुख अपनाया था।  रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने बताया कि फिलहाल, इस बात की पुष्टि नहीं हो की है कि वर्मा से स्पष्टीकरण मांगा गया है या नहीं, लेकिन बयान को लेकर बैचेनी साफ है। हालांकि, वर्मा ने दिल्ली में आयोजित हुए विश्व हिंदू परिषद के कार्यक्रम के दौरान भाषण में किसी धर्म विशेष या समुदाय का नाम नहीं लिया था।

पीएम मोदी भी दे चुके हैं सलाह
खबर है कि जुलाई में हैदराबाद में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि पार्टी पदाधिकारियों को गैर-जरूरी विवाद से दूर रहना चाहिए।

मुसलमान समुदाय तक पहुंच बढ़ाई जा रही
खास बात है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ भी मुस्लिम समुदाय को लेकर बनी दूरियों को खत्म करने की कोशिश में संघ के वरिष्ठ समुदाय के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इधर, नूपुर शर्मा के बयान को लेकर खड़े हुए विवाद के बाद खासतौर से पार्टी ने सांप्रदायिक टिप्पणियां रोकने को लेकर कड़े शब्दों में आदेश दिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here