रास्ते से निकलने को लेकर खूनी संघर्ष आधा दर्जन घायल

0
144

भोपाल। बैरसिया स्थित गांव मूड़ला में कल शाम रास्ते से निकलने की बात को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। गुर्जर समाज के लोगों ने धारदार हथियारों से लैस होकर मीणा समाज के लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव में तनाव के हालात को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस के अनुसार रामबाबू मीणा पुत्र रूप सिंह मीना (31) ग्राम मूड़ला के निवासी हैं। कल दोपहर को रामबाबू और उसका भाई संतोष खेत पर काम करने के लिए निकले थे। रास्ते में उसे मुंशीलाल गुर्जर व उसके दो साथी मिले। दोनों ने कहा की इस रास्ते से नहीं जा सकते। संतोष ने रास्ता सरकारी होने का हवाला दिया तो आरोपियों ने दोनों भाइयों को पीट दिया। दोनों घायल हालत में गांव पहुंचे और कुछ लोगों को गुर्जर समाज के जिम्मेदारों से बात करने का कहकर घटना स्थल पहुंचे। जहां गुर्जर समाज के करीब दो दर्जन लोगों ने फिर से मीना समाज के लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले में 45 वर्षीय नवल सिंह को सिर में फर्सा लगने से गंभीर चोट आई है। वहीं मीना समाज के संतोष, रामबाबू, नवल के बेटे अरुण सहित गांव के मोहन और रूप सिंह को भी गंभीर चोट आई हैं।

सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां नवल की हालत चिंता जनक बनी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि गुर्जर समाज के कुछ लोगों को पथराव होने के कारण चोटे आई हैं, लेकिन अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here