बोकारोः घर की साफ-सफाई के लिए मिट्टी लाने गई दो महिलाओं की डूबने से हुई मौत 

0
149

बोकारो
झारखंड के बोकारो जिले के पिंड्राजोरा थानाक्षेत्र के जरेका गांव में गवई नदी में डूबने से दो महिलाओं की मौत हो गई। पहली महिला को बचाने के चक्कर में दूसरी महिला को जान गंवानी पड़ी। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों महिलाएं जितिया पूर्व से पहले घर की सफाई के लिए मिट्टी लाने नदी के पास गई हुई थी। इसी दौरान दोनों गहरे पानी में चली गईं, जिससे दोनों की डूबने से मौत हो गई। नदी की तेज दारा के चलते दोनों महिलाएं लाख कोशिश के बावजूद बाहर नहीं निकल पाईं। नदी के पास मौजूद अन्य महिलाओं ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी।

 ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर दोनों को नदी से बाहार निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। मृतक महिलाओं की पहचान आंगनबाड़ी सेविका रीना महतो और विनती दिव्या के रूप में हुई है। दोनों एक ही परिवार की थी। घटना के बाद गांव में मातम छा गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।  

चास अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने बताया कि महिलाएं जितिया पर्व को लेकर घर की साफ-सफाई करने के उद्देश्य से नदी के किनारे मिट्टी लाने गई थी। लौटते वक्त नदी पार करते समय दोनों गहरे पानी में फंस गई, जिससे दोनों की मौत हो गई। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here