केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र के काफिले को काले झंडे दिखाने वालों पर मुकदमा दर्ज

0
194

संपूर्णानगर
शनिवार को संपूर्णानगर में किसान गोष्ठी में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के काफिले को काले झंडे दिखाने के मामले में पुलिस ने दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं, जबकि दो व्यक्तियों को नामजद करते हुए 40-50 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

संपूर्णानगर थाना प्रभारी अनिल कुमार सैनी ने बताया कि शनिवार को संपूर्णानगर आगमन पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के काफिले को गदनियां व महंगापुर में किसानों ने काले झंडे दिखाए थे। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया था। इसको देखते हुए एक मुकदमा महंगापुर में झंडा दिखाने के लिए अमनीत सिंह पुत्र गुरुकृपाल सिंह व उसके दो साथियों पर लिखा गया है, जबकि एक अन्य मुकदमा गदनियां में काले झंडे दिखाने पर महेंद्र सिंह पुत्र दारा सिंह समेत 40-50 अज्ञात पर लिखा गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि अमनीत ने ही वीडियो बनाकर वायरल किया था और काले झंडे दिखाने के साथ नारेबाजी की थी। भीड़ में किसी ने कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं किया और न ही किसी व्यक्ति द्वारा मास्क का प्रयोग किया गया। जिससे संकटपूर्ण दौर में रोग का संक्रमण फैलने का भय था। इसी को चिह्नित कर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी ने संपूर्णानगर में मंच से बोलते समय इलाके के एक स्कूल प्रबंधक पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि किसी का उधार नहीं रखता हूं, जब विधायक था तब भी और सांसद हूं तब भी। उनकी व्यक्तिगत समस्या थी, तब मैंने ही उनके आंसू पोंछे थे आज यह सपा-बसपा के एजेंट बनकर किसानों को बरगला रहे हैं। इनके स्कूल अवैध जमीन पर बने हैं, उनकी भी जांच होगी। इस बयान से क्षेत्र में चर्चाओं का माहौल बन गया था। अब 24 घंटे के अंदर ही प्रबंधक के पुत्र पर मुकदमा दर्ज होने पर चर्चाओं का माहौल गरमा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here