मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का वर्चुअल सम्बोधन हुआ

0
149

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन के झिरन्या से प्रदेश के 13 अलग-अलग जिलों में आयोजित कार्यक्रम को ऑनलाईन संबोधित किया और इसके साथ ही वर्चुअल लोकार्पण कर विद्युत उप-केन्द्रों को जनता को समर्पित किया। नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह और स्थानीय विधायक रामेश्वर शर्मा ने भोपाल के कोलार में महाबड़िया में 133/32के. व्ही के विद्युत उपकेंद्र का में मौजूद रहे।

इस अवसर पर प्रभारी मंत्री सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार सदैव जनता की सुविधा के लिए लगातार प्रयास कर रही है। आज भी 13 जगह पर विद्युत उपकेंद्र का लोकार्पण किया गया। भोपाल में भी दो जगह 133/32 के. व्ही के उप-केंद्र का लोकार्पण किया गया है इससे क्षेत्र की जनता को लगातार बिजली आपूर्ति में मदद मिलेगी। महाबाड़िया गांव में उप-केंद्र के लोकार्पण करते हुए प्रभारी मंत्री सिंह ने भोपाल की जनता को शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन के लिए बधाई दीं और दूसरा डोज भी समय पर लगवाने का आग्रह किया।

नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह और विधायक रामेश्वर शर्मा ने उप-केंद्र के उद्घाटन पर आयोजित कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलन कर अथितियों ने शुभारंभ किया और पूजा-पाठ के बाद फीता काटकर उप-केंद्र का लोकार्पण किया। कार्यक्रम स्थल पर कोविड वैक्सीनेशन की भी व्यवस्था की गई थी जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय महिला पुरुषों ने वैक्सीन भी लगवाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here