CM ने बुलाई उपचुनाव रणनीति की बैठक

0
200

भोपाल
तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट का ऐलान होते ही पहले से चुनावी मोड में काम कर रही भाजपा अब और सक्रिय हो गई है। चुनावों के मद्देनजर प्रदेश संगठन ने चुनाव प्रभारियों की बैठक बुलाई है तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी आज रात मंत्रियों के साथ सीएम निवास पर बैठक करने वाले हैं। इसमें चुनाव क्षेत्र की जिम्मेदारी संभाल रहे मंत्रियों को खासतौर पर उपस्थित रहने के लिए कहा गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उपचुनाव की तारीख का ऐलान होने पर कहा कि हम पूरी तैयारी से चुनाव लड़ रहे हैं और उपचुनाव की चारों सीटें भाजपा की होंगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव मैदान में नहीं है। पार्टी जल्द ही प्रत्याशियों का ऐलान कर देगी। महंगाई को कांग्रेस द्वारा मुद्दा बनाने पर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस एमपी में जीरो होने वाली है। दिग्विजय सिंह इस समय नेतृत्व कर रहे हैं जो खुद अप्रासंगिक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 15 माह के शासन को भाजपा मुद्दा बनाएगी। उधर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इसी मसले पर कहा कि भाजपा हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहती है। दिक्कत तो उन्हें है जो जनता के बीच नहीं जाते और बिस्तर पर लेटे-लेटे ट्वीट करते रहते हैं।

चुनाव प्रभारियों की बैठक
प्रदेश अध्यक्ष शर्मा आज पार्टी द्वारा चारों उपचुनावों के लिए प्रभारी बनाए गए मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इस बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा मौजूद रहेंगे।

सीएम रात में लेंगे मंत्रियों की बैठक
उधर मुख्यमंत्री चौहान भी आज रात में चुनाव के मद्देनजर मंत्रियों की बैठक लेंगे। कैबिनेट के बाद रात नौ बजे होने वाली बैठक में उपचुनाव में जिन मंत्रियों की तैनाती की गई है, उन्हें खासतौर पर मौजूद रहने के लिए कहा गया है। इसमें संगठन के साथ तालमेल और विकास कार्यों को लेकर की गई घोषणाओं के क्रियान्वयन पर चर्चा होगी। सीएम का कल पृथ्वीपुर विधानसभा के गोर, शिवराजपुर और दिगौड़ा में जनदर्शन का भी कार्यक्रम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here