सरकार को घेरने कांग्रेस करेगी हर ब्लॉक में सम्मेलन और बैठकें

0
182

भोपाल
प्रदेश कांग्रेस अब मिशन 2023 में जुट गई है। पार्टी अब अपने संगठनात्मक हर ब्लॉक में लगातार आयोजन करेगी। इस साल प्रदेश के सभी ब्लॉकों में कार्यकर्ता सम्मेलन और निरतंतर बैठकों को आयोजन करना होगा। इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने सभी जिला अध्यक्षों को निर्देश दिए हैं।  

प्रदेश कांग्रेस धीरे-धीरे चुनाव मोड में आ रही है, प्रदेश सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस अब हर जिला और ब्लॉक में धरने और विरोध प्रदर्शन करने के लिए साथ ही संगठन को मजबूत करने और आगामी रणनीति बनाने का काम भी करने जा रही है। इसके लिए हर जिले में ब्लॉक स्तर पर बैठकें और कार्यकर्ता सम्मेलन किए जाएंगे।  कार्यकर्ता सम्मेलन और बैठकों के जरिए संगठन को जिले और ब्लॉक में मजबूत करने की रणनीति बनेगी। वहीं क्षेत्र की समस्याओं को लेकर भी इन बैठकों और सम्मेलनों में बातचीत होगी। बैठकों का दौर लगातार चलता रहेगा। जिला प्रभारी और जिला अध्यक्षों को निरंतर बैठक करवाने की जिम्मेदारी दी गई है।

बताया जाता है कि कमलनाथ अभी से बैठकों को दौर शुरू करवा कर हर क्षेत्र की समस्याओं को जनता के बीच में लाना चाहते है। इन मुद्दों के जरिए वे प्रदेश सरकार को हर जिले में घेरना चाहते हैं। वहीं चुनाव तक लगातार सक्रिय रहने से जनता में भी पार्टी की स्थिति बेहतर होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here