भवानीपुर से ममता बनर्जी नहीं जीतीं तो देश संकट में आ जाएगा: अभिषेक बनर्जी 

0
135

कोलकाता
पश्चिम बंगाल में भवानीपुर समेत तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी के साथ-साथ टीएमसी ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। रविवार को टीएमसी महासचिव और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने पार्टी के लिए प्रचार किया। उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो बाहरी लोगों के आगे झुके बिना ही पूरी बहादुरी से चुनाव लड़ रही है। अभिषेक बनर्जी का निशाना बीजेपी पर था।

 अभिषेक बनर्जी ने आगे कहा कि हम सिर्फ बंगाल ही नहीं, बल्कि पार्टी को अब बंगाल से बाहर भी लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम त्रिपुरा और असम पहुंच गए हैं। हम आने वाले दिनों में गोवा भी जाएंगे, इसलिए खुद को तैयार कर लें। हम राजनीतिक रूप से लड़ने के लिए तैयार हैं। अभिषेक बनर्जी ने लोगों से कहा कि 30 सितंबर को आप टीएमसी-कांग्रेस को वोट देंगे तो दिल्ली में परिवर्तन के लिए वोट देंगे।
 
दीदी नहीं जीती तो देश संकट में आ जाएगा- अभिषेक

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस क्रांति की स्थिति में है और यही पार्टी लोकतंत्र की स्थापना करेगी। उन्होंने कहा कि अगर ममता बनर्जी भवानीपुर से नहीं जीती तो देश संकट में आ जाएगा। उन्होंने कहा कि 30 सितंबर को मतदान जरूर करें और ममता बनर्जी को 1 लाख वोटों से विजयी बनाएं। आपको बता दें कि भवानीपुर से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं। ममता के खिलाफ बीजेपी ने प्रियंका टिबरेवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here