पद्देटोला और कोंकन के बीच खेत में मिला हाथी के बच्चे का शव

0
193

बालोद
10 दिन पहले दल से बिछड़े हाथी के बच्चे को वन विभाग की टीम ने जंगल में छोड़ा था और आज सुबह पद्देटोला और कोंकन के बीच खेत में उसका शव मिलने से वन विभाग में हड़कंप मच गया हैं। घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम वहां पहुंच गई हैं शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना रवाना गई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 दिन पहले अडजाल गांव में घायल अवस्था में हाथी का बच्चा मिला था और जैसे ही इसकी जानकारी वन विभाग को हुई है वे तत्काल डॉक्टर की टीम को लेकर वहां पहुंचे और इलाज करने के बाद उसे फिर से  जंगल में छोड़ दिया है। इस दौरान वन विभाग की टीम का कहना था कि यह हाथी का बच्चा अपने दल से बिछड़ गया है और जंगल में जाने के बाद उम्मीद हैं कि वह अपने दल से मिल जाएगा।

इस बीच आज सुबह पद्देटोला और कोंकन के बीच बने खेत में हाथी के बच्चे का शव मिलने की खबर से वन विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में वे दलबल के साथ घटनास्थल पर रवाना हुए हैं। घटनास्थल पर पहुंचते ही वन विभाग की टीम ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। इस संबंध वन विभाग के अधिकारियों का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here