प्रेमिका की गर्दन काट खंडहर में छुपाया, कंकाल मिलने पर सामने आया मामला

0
228

जबलपुर
वाहन निर्माणी जबलपुर रांझी के ईस्टेट एरिया में लगभग खंडहर में तब्दील हो चुकी एक बिल्डिंग में नरकंकाल मिलने से हडंकप मच गया। मामला क्षेत्र की ही एक लापता युवती से जुड़ा है। जिसकी बेहरमी से उसी के प्रेमी ने गर्दन काट कर हत्या कर दी थी और लाश को खंडहर में ठिकाने लगा दिया था।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खोपड़ी और हड्डियोंं को फॉरेंसिक डिपार्टमेंट में भेजते हुए जांच पड़ताल की तो सुभाष नगर से गायब हुई 23 वर्षीय युवती की खोपड़ी और हड्डियां होना पाया गया।

रांझी पुलिस के अनुसार 31 मई में सुभाष नगर बड़ा पत्थर रांझी से 23 वर्षीय अंजली नाम की एक युवती गायब हुई थी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर, युवती की काफी जगह तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। इस दौरान पुलिस को ज्ञात हुआ कि युवती का कहीं प्रेम प्रसंग था, परिजनों के शक और पुलिस की पड़ताल के बाद जो सच सामने आया वह होश उड़ाने वाला था। पुलिस ने जब बारीकी से मामले की पड़ताल की तो यह सच सामने आते देर ना लगी कि प्रेमी ने ही युवती को मौत के घाट उतारा था और उसे व्हीकल स्टेट की खंडहरनुमा बिल्डिंग में छुपा दिया था। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर, लगातार दबिश देते हुए आरोपी युवक को दबोच लिया।

पुलिस ने बताया कि आकाश बेन उम्र 24 वर्ष गंगामईया रांझी निवासी के साथ युवती का प्रेम प्रसंग था। लिहाजा पुलिस ने जब आरोपी को दबोचकर पूछताछ की पूरा सच सामने आ गया। पकड़े गए आरोपी आकाश बेन ने बताया कि उसने ही युवती के गले में चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया था और मामले को छुपाने के लिए लाश को बड़ी ही सफाई से व्हीकल की खंडहर नुमा बिल्डिंग में छुपा दिया था। लेकिन युवती की मिली खोपड़ीं और हड्डियों ने सारी सच्चाई बता दी। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here