ग्वालियर पुलिस ने महिला को 1 किलो से अधिक गंजे के साथ पकड़ा

0
123

ग्वालियर
 शहर में नशे का सामान बेचने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन में आ गई है। पिछले दो दिनों से ताबड़तोड़ कार्रवाई कर गांजा बेचने वालों को गिरफ्तार कर गांजा जब्त किया जा रहा है। इसी कड़ी में बहोड़ापुरा पुलिस ने एक महिला को गांजा बेचते पकड़ा उससे 1 किलो 100 ग्राम गांजा 10000 रुपए का जब्त किया तो महाराजपुरा पुलिस भी एक व्यक्ति से 1 किलो ने 600 ग्राम गांजा 18000 रुपए का जब्त किया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 8/20 एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई की गई।

बहोड़ापुर पुलिस को रामाजी का पुरा में अवैध रूप से गांजा बेचे जाने की लगातार शिकायत मिल रही थी। यहां एक महिला द्वारा लोगों को गांजा मुहैया कराया जा रहा था। शनिवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि रामाजी का पुरा में पुड़िया बनाकर अवैध रूप से गांजा बेचा से जा रहा है। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और एक महिला को गांजा बेचते पकड़ा उसके पास से 1 किलो 100 ग्राम गांजा जब्त किया गया ।

महिला ने अपना नाम अनिता पत्नी मोहन सिंह कुशवाह बताया । महिला आरोपी के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई । इसी तरह महाराजपुरा पुलिस को भी मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के भदौरिया ग्राउंड में एक व्यक्ति गांजे की सप्लाई कर रहा है । तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और एक व्यक्ति को गांजा बेचते पकड़ा। उसके पास से पुलिस ने 1 किलो 600 ग्राम गांजा 18000 रुपए का जब्त किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here