अमेरिका के वर्जीनिया में हाई स्कूल में शूटिंग, एक छात्र घायल, संदिग्ध आरोपी गिरफ्तार

0
180

वॉशिंगटन
अमेरिका के वर्जीनिया शहर में स्थित हाई स्कूल में शूटिंग की खबर सामने आई है। इस शूटिंग में 17 साल का एक लड़का घायल हो गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शूटिंग के बाद मौके से फरार हो गया था लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यूपोर्ट पुलिस विभाग ने इस शूटिंग को लेकर बयान जारी किया है जिसमे कहा गया है कि एक व्यक्ति जोकि नाबालिग है उसे गिरफ्तार किया गया है, वह पुलिस की हिरासत में ह। यह फायरिंग हेरिटेज हाई स्कूल में हुई है।
 
पुलिस ने बताया कि 17 साल के एक लड़के और 17 साल की एक लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों को गोली लगी है लेकिन फिलहाल दोनों की जान को कोई खतरा नहीं है और उनका इलाज चल रहा है। गौर करने वाली बात है कि लंबे समय तक कोरोना की वजह से तमाम स्कूल ऑनलाइन चल रहे थे लेकिन कोरोना से राहत के बाद स्कूल खुल गए हैं। सोमवार को स्कूल में हुई इस घटना के बाद छात्रों को क्लास से बाहर टेनिस कोर्ट में लाया गया जहां अभिभावकों से कहा गया कि वह अपने बच्चों को ले जाएं।
 
जिस संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है वह गोलीबारी में पीड़ित है। पुलिस ने कहा कि हमने संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और स्कूल में अब कोई भी संदिग्ध शूटर नहीं है। बता दें कि इससे पहले 2018 में फ्लोरिडा के हाई स्कूल में गोलीबार की घटना सामने आई थी, जिसमे 17 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस का कहना है कि छात्रों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद हेरिटेज स्कूल से सुबह 11.38 बजे शूटिंग की शिकायत की कॉल आई। घटना के बाद स्कूल में मेंटल हेल्थ काउंसलर को बुलाया गया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि स्कूल के भीतर हथियार कैसे पहुंचा। स्कूल के सुप्रिटेंडेंट जॉर्ज पार्कर ने बताया कि हम अक्सर डॉग स्क्वॉड और मेटल डिटेक्टर की मदद से सुरक्षा की जांच करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here