पंजाब किंग्स के एक खिलाड़ी की इंस्टाग्राम पोस्ट ने खड़ा कर दिया बवाल, होगी जांच

0
136

नई दिल्ली
आईपीएल 2021 एक बार फिर से यूएई में शुरू हो चुका है. बता दें कि इस बड़े टूर्नामेंट को लेकर हमेशा ही ये सवाल उठते रहते हैं कि इसके कई मैच फिक्स रहते हैं. बहुत बार तो कई खिलाड़ी और टीमें फिक्सिंग जांच में दोषी पाए जाने के बाद बैन तक हुई हैं. मौजूदा आईपीएल सीजन में भी अब मैच फिक्सिंग को लेकर एक खिलाड़ी के ऊपर जांच हो रही है. ये खिलाड़ी पंजाब किंग्स टीम का है.

बीसीसीआई क्रिकेट में भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति रखता है. शब्बीर हुसैन शेखादाम खंडवावाला की अध्यक्षता वाली भ्रष्टाचार निरोधक इकाई यानी की BCCI-ACU इस वक्त यूएई में खेले जा रहे आईपीएल (IPL) पर अपनी नजर रखे हुए है. इसी बीच पंजाब किंग्स के स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने एक बड़ा बवाल खड़ा कर दिया है और अब बीसीसीआई उनके ऊपर मैच फिक्सिंग की जांच करने वाला है.

एक रिपोर्ट के अनुसार एसीयू के एक अधिकारी ने उनसे बात करते हुए कहा कि दीपक हुड्डा की इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर निश्चित रूप से इस पर गौर किया जाएगा कि क्या यह बीसीसीआई एसीयू के नियमों का उल्लंघन करता है या नहीं. उस अधिकारी ने कहा, 'एसीयू इस पोस्ट की जांच करेगा. हमने इस बात पर पाबंदी लगाई हुई है कि मैच के शुरू होने से पहले टीम के संयोजन के बारे में कोई बात नहीं की जानी चाहिए.'
 
दरअसल पंजाब किंग्स के स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच शुरू होने से ठीक पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में उन्होंने पंजाब किंग्स की जर्सी और हेलमेट पहना हुआ है. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'Here we go again'. उनकी इस पोस्ट से ये लगभग साफ हो रहा है कि वो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में खेल रहे हैं. जिसके बाद उनके ऊपर जांच के आदेश दिए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here