वन विहार द्वारा दो वर्गों में “जस्ट ए मिनिट ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित

0
115

भोपाल

वन विहार राष्ट्रीय उद्यान द्वारा "जस्ट ए मिनिट'' प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। इसमें प्रदेश भर के प्रतिभागी शामिल हो सकेंगे। प्रतियोगिता दो वर्गों के लिये है। जूनियर वर्ग में कक्षा 2 तक के और सीनियर वर्ग में कक्षा 3 से 5 तक के छात्र-छात्राएँ शामिल हो सकेंगे। प्रतिभागी को अपने वीडियो में स्वयं के स्कूल की यूनिफार्म में भाषण देना अनिवार्य होगा।

वन विहार राष्ट्रीय उद्यान के संचालक एच.सी. गुप्ता ने बताया कि इस प्रतियोगिता में दोनों वर्गों से 10-10 श्रेष्ठ प्रविष्टि को 6 अक्टूबर को फेसबुक पर प्रसारित किया जायेगा। इसके साथ ही सर्वश्रेष्ठ 3 प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जायेगा।

सभी प्रविष्टियों के साथ नाम, पता और मोबाइल नम्बर वन विभाग के ई-मेल पता vanviharwildlifeweek@gmail.com पर 30 सितम्बर, 2021 के पहले अनिवार्य रूप से भेजेंगे।

प्रतियोगिता में शामिल होने वाले प्रतिभागी को एक मिनिट का समय मिलेगा, जिसमें वे अपना परिचय, विषय का परिचय और किये जा रहे एक्ट का वीडियो बनाकर ऑनलाइन के जरिये वन विहार राष्ट्रीय उद्यान को भेजेंगे।

समय-सीमा प्रतिबंधित होने की वजह से प्रतिभागी चाहें तो अपना परिचय हटाकर वीडियो भेज सकता है। इसमें एक ही प्रविष्टि मान्य होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here