कोटा: महिला की पीट-पीटकर हत्या, घर में घुसे हमलावरों से पति को बचाने गई थी पत्नी

0
91

कोटा
राजस्थान के कोटा स्थित एक गांव में 34 साल की एक महिला की उसके घर में पीट-पीट हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को वारदात की जानकारी दी। उसने बताया कि छह आरोपियों में से तीन को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने पुरानी दुश्मनी में हमले की आशंका जताई है। मामले की जांच चल रही है।

पांच से छह की संख्या में थे हमलावर
सुल्तानपुर थाने के अधिकारी चुट्टनलाल ने मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार को बांकिया गांव में पांच से छह हमलावरों ने अनोख बाई अहेरवाल के पति राजेंद्र को काम से घर लौटते समय रोक लिया। मोटरसाइकिल सवार राजेंद्र से इन लोगों ने हाथापाई की,  लेकिन वह किसी तरह वहां से निकल भागा। चुट्टनलाल ने बताया कि देर रात ये लोग लाठियों और हथियारों से  लैस होकर उसके राजेंद्र के घर में घुस आये। राजेंद्र की पत्नी अनोख बाई अपने पति को बचाने बाहर आयी तो हमलावरों ने उसपर भी वार किए जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। 

गांव के कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
अधिकारी ने बताया कि महिला को एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार गांव के निवासियों, सुरेश गुर्जर , पप्पू गुर्जर, नरेंद्र गुर्जर, लतूर, मुकुट, और पुरुषोत्तम के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। उनमें से तीन पकड़ लिये गये हैं। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिया। ऐसा जान पड़ता है कि राजेंद्र एवं उसकी पत्नी पर किसी पुरानी दुश्मनी के चलते आरोपियों ने हमला किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here