नेहा कक्कड़ ने निकाला भैंस का दूध

0
68

नेहा कक्कड़ को उनकी गायकी के अलावा चुलबुले अंदाज के लिए भी जाना जाता है. सिंगर का हर अंदाज फैंस को खूब भाता है और उनकी क्यूट सी स्माइल पर तो करोड़ों फैंस का दिल आता है. लेकिन क्या हो जब इस चुलबुली एक्ट्रेस को तबेले में बैठकर भैंस का दूध निकालना पड़े?

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की एक जानी-मानी सिंगर हैं, जिन्हें एक बहुत बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. नेहा न सिर्फ अपने गाने से लोगों का दिल जीत लेती हैं, बल्कि उनकी हर एक क्यूट अदा पर फैन्स फिदा हैं. नेहा अक्सर अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर डालकर अपने फैन्स का भरपूर मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम में नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो कि बहुत ही प्यारा है और जिस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो में नेहा गाना गाते हुए नहीं, बल्कि भैंस का दूध निकालते हुए देखी जा सकती हैं.

नेहा के इस वीडियो को उनके फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा सबसे पहले बाल्टी लेकर भैंस के पास जाती हैं और वहां दूध निकालना सीखती हैं. इस दौरान उनके कमर पर गमछा भी बंधा होता है. नेहा कक्कड़ पहले देखने के बाद डर-डर कर खुद दूध निकालने की कोशिश करती हैं. वे वीडियो में यह भी पूछते हुए दिखती हैं कि भैंस को दर्द तो नहीं होगा. नेहा दूध निकालने के बाद अपनी बाल्टी लेकर भागते हुए भी वीडियो में देखी जा सकती हैं.

नेहा के इस वीडियो पर उनके चाहने वालों के खूब रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. जहां कुछ लोग नेहा के इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं, वहीं कुछ ओवर एक्टिंग के लिए पैसे काटने के लिए भी कह रहे हैं. हाल ही में नेहा ने अपना हाथ डायरेक्शन में भी आजमाया है. बतौर निर्देशक उन्होंने ‘पीने लगे हो' गाने का निर्माण किया है, जिसमें उनके पति रोहनप्रीत सिंह और टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन नजर आई हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here