विधायक शैलेष पांडे के बयान पर उलझी राजनीति

0
174

बिलासपुर
बिलासपुर विधायक शैलेष पांडे की मुश्किलें बढ़ सकती हैं इसलिए कि कल बिलासपुर में सिंहदेव समर्थक पंकज सिंह पर हुई एफआईआर और उसके बाद थाने में हंगामा के बाद अपने बयान में विधायक ने कह दिया था कि पुलिस कह रही है ऊपर के आदेश पर ऐसा किया गया है,आखिर ऊपर वाला कौन है? इस बयान को लेकर पार्टी के वरिष्ठ मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा है कि इसमें सरकार की स्थिति की कोई बात नहीं हैं। माननीय विधायक जी ने जिस लहजे में बात की है,यह स्थानीय राजनीति के चलते दिया गया बयान है। वहीं एसपी झा ने भी पीसी करते हुए विधायक के इस बयान को खारिज कर दिया है।

चौबे ने कहा कि पुलिस कानून के दायरे में अपना काम नियमानुसार करती है,इसमें सरकार की स्थिति की कोई बात नहीं हैं .यह स्थानीय स्तर की आपस की राजनीति का हिस्सा है। आपसी कंपटीशन में दिया गया बयान है। इसमें सरकार की कोई भूमिका नहीं हैं। यदि विधायक जी का बयान अनुशासनहीनता के दायरे में आयेगा तो यह प्रदेश अध्यक्ष के अधीन का मामला है। गौरतलब है कि विधायक पांडे और प्रदेश सचिव पंकज सिंह दोनों ही प्रदेश कांग्रेस की राजनीति में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के करीबी माने जाते हैं।

वही बिलासपुर पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा ने एक पीसी करते हुए विधायक पांडे के बयान -ऊपर के दबाव पर -को खारिज कर दिया है। किसी को भी पुलिस की छवि खराब नहीं करने देंगे,एफआईआर हुई है तो गिरफ्तारी भी होगी। किसी मामले में हम राजनीति बर्दाश्त नहीं करेंगे। इधर पंकज सिंह पहले ही कह चुके हैं कि रेडियोग्राफर से विवाद हुआ था पर मारपीट नहीं। पुलिस ने कहा है कि अभी मामले की विवेचना चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here