राज कुंद्रा को राहत 50 हजार के मुचलके पर मिली जमानत

0
130

    मुंबई

पोर्नोग्राफी केस में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को जमानत मिल गई है. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर राज कुंद्रा को जमानत दी. राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के आरोप हैं. 19 जुलाई को पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को अरेस्ट किया गया था. राज के अलावा कई और लोगों को भी पुलिस ने अरेस्ट किया.

राज के वकील ने कहा ये

राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि सेलिब्रिटी और प्रोड्यूसर डिसाइड करते थे कि क्या अपलोड होना है. राज कुंद्रा या रेयान ये तय नहीं करते थे कि क्या अपलोड किया जाना है. 1400 पेजों की चार्जशीट में एक भी ऐसा सबूत नहीं था जो दिखाता हो कि राज अपलोड कर रहे थे. जमानत की औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी. हम इसे आज ही पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. वर्ना राज कल बाहर आ जाएंगे.

बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कुछ समय पहली ही सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी.   चार्जशीट करीब 1467 पन्ने की है, जिसमें 43 गवाहों के बयान हैं.   

फरवरी 2021 में दर्ज हुआ था केस
इस पूरे मामले में फरवरी 2021 में केस दर्ज किया गया था. इसके बाद से पुलिस इस केस में लगी हुई है और बारीकी से जांच कर रही है.

व्हाट्सएप ग्रुप की चैट आई थी सामने
इस केस में पहले एक व्हाट्सएप ग्रुप की चैट सामने आई थी. इस ग्रुप का नाम H अकाउंट्स था. ग्रुप के एडमिन राज कुंद्रा थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ग्रुप में मॉडल्स के पेमेंट से लेकर रेवेन्यू तक बातचीत होती थी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here