15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी राजकुमार राव और सान्या की फिल्म ‘हिट’

0
9

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनो तेलुगू फिल्म हिट के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम हिंदी में हिट- द फर्स्ट केस रखा गया है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने की खबरें तो कुछ समय पहले आ गई हैं लेकिन तब से फैंस इस बात का इंतजार कर रहे थे कि ये फिल्म कब आएगी। आखिरकार मेकर्स ने ये इतंजार खत्म करते हुए रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। हिट सिनेमाघरों में 15 जुलाई, 2022 को दस्तक देगी। फिल्म को ऑरिजनल हिट फिल्म के डायरेक्टर सैलेश कोलानू ने ही डायरेक्ट किया है। जबकि भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर फिल्म के प्रोड्यूस हैं।

यह फिल्म एक ऐसे पुलिस वाले की मनोरंजक कहानी है, जो एक लापता लड़की की तलाश करता है और ये एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा ने पिछले साल सितंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।

वहीं बात करें राजकुमार राव की दूसरी फिल्मों को तो वो जाह्नवी कपूर के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही, अनुभव सिन्हा की भीड़, स्त्री 2, सेकेंड इनिंग और हंसल मेहता की स्वागत है में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास श्रीकांत भोला की एक बायोपिक भी है। दूसरी तरफ सान्या मल्होत्रा के पास भी कम फिल्में नहीं है। हिट के अलावा वो विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर में दिखाई देंगी। इसके अलावा द ग्रैट इंडियन किचन के बॉलीवुड रीमेक में भी एक्ट्रेस अपना जलवा दिखाने वाली हैं। उन्होंने पिछले दिनों अपनी एक और फिल्म कटहल का भी ऐलान किया था। इसकी एक छोटी सी वीडियो जारी की थी जिसमें वो पुलिस के रोल में नजर आ रही हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा है और पुलिस होकर उन्हें फिल्म में कटहल ढूंढना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here