पुलिस अधीक्षक ने किया बुधवारी बस्ती सीएसईबी चौकी से आगाज

0
119

कोरबा
श्री भोजराम पटेल पुलिस अधीक्षक कोरबा द्वारा बुधवारी बस्ती में आयोजित मोर पड़ोसी मोर सुरक्षा कार्यक्रम की शुरूवात की गई। जिसमें उन्होंने आमजनों को संबोधित करते हुए कहा कि जागरूकता और हमारी समझदारी ही समाजिक परिवेश को स्वस्थ्य और मजबूत आधार प्रदान करता है। हम सभी को आपसी सामंजस्य और भाईचारा बनाए रखते हुए समाज को सही दिशा में ले जाने का प्रयास करना चाहिए। ऐसा होने से हमारा सामाजिक माहौल जहां मजबूत होगा वहीं हमारी युवा पीढ़ी के सामने एक आदर्श भी स्थापित होगा – उक्ताशय की सारगर्भित बातें पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने बुधवारी क्षेत्र में सीएसईबी चौकी द्वारा आयोजित एक बहुद्देशीय कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य नागरिकों को संबोधित करते हुए कही ।

श्री भोजराम पटेल ने कहा कि तेजी से विस्तारित हो रहे समाज और क्षेत्र के परिदृश्य में अपराध का बढ?ा कोई चौंकाने वाली बात नहीं है लेकिन बावजूद इसके हमें पूरी चैतन्यता और समझदारी के साथ लोगों को इससे बचने और दूर रहने की समझाइश देनी चाहिए। पुलिस कप्तान पटेल ने कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओं को आदर देते हुए आगे कहा कि 'वे' अपने निकटस्थ पड़ोसियों के साथ होने वाली बातचीत और व्यवहार में माधुर्यता बनाये रखें। ऐसा होने से जहां हमारी आपसी निकटतम खुशबू देगी वहीं हमारा सामाजिक वातावरण भी ओजस्वी होगा। आपको बता दें कि पटेल ने अपना पूरा उद्बोधन सारे महत्वपूर्ण कथ्य और तथ्य के साथ छत्तीसगढ़ी भाषा में दिया।

 कार्यक्रम के प्रारंभ में उपस्थित पार्षद, वरिष्ठ जनों और प्रबुद्ध समाजसेवियों द्वारा पुलिस कप्तान भोजराम पटेल का पुष्प गुच्छ भेंटकर आत्मीय स्वागत किया गया। कार्यक्रम में उप पुलिस अधीक्षक (ट्रेफिक) शिव चरण सिंह परिहार, सीएसईबी चौकी प्रभारी आशीष कुमार सिंह सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here