T20 World Cup: सभी 16 कप्तानों के फोटो शूट में रोहित शर्मा हुए ‘साइड’, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

0
190

नई दिल्ली
 
टी20 वर्ल्ड कप 2022 को शुरू होने में अब केवल एक दिन का ही समय बचा है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले सभी 16 टीमों के कप्तान मीडिया से रूबरू हुए और फिर उसके बाद उनका एक फोटो शूट हुआ। इस फोटो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा सबसे साइड में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। रोहित के अलावा अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी भी दूसरी ओर सबसे साइड में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ट्रॉफी के सबसे पास बैठे हुए हैं। फोटो में रोहित के साइड में बैठने पर फैंस अब सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और उनके रिएक्शन भी वायरल हो रहे हैं।
 
एक पाकिस्तानी यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि रोहित साइड में क्यों बैठा है? उन्हें केन विलियम्सन की जगह होनी चाहिए थी। आईसीसी में बीसीसीआई का योगदान 70 प्रतिशत से अधिक है एक पाकिस्तानी के रूप में मुझे लगता है कि आईसीसी कभी-कभी भूल जाता है कि बड़े क्रिकेट देशों का सम्मान कैसे किया जाता है।

ऑस्ट्रेलिया में 26 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को चिर-प्रतीद्विंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। इस महामुकाबले के लिए दोनों टीमें जमकर मेहनतक कर रही है। बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम हाल ही में न्यूजीलैंड में ट्राई सीरीज खेलकर आई है, वहीं भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई कंडिशन में खुद को ढालने के लिए 6 अक्टूबर को ही भारत से रवाना हो गई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here