पति को ले गई पुलिस, सदमे में पत्नी ने दे दी जान, मम्मी कहां गईं.. और तेजी से रोने लगते हैं मासूम बच्चे

0
24

शाहजहांपुर
 
यूपी के शाहजहांपुर में पति को पुलिस ले गई तो पत्नी ने अपने मकान में आम के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी। यह बात पोस्टमार्टम हाउस पर मृतका के परिजनों ने बताई। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने महिला के शव को नर्सिंग होम के सामने रोड पर रखकर जाम लगा दिया। कार्रवाई की मांग की। इसी दौरान पहुंची पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जाम खुलवा दिया। जाम करीब 20-25 मिनट तक लगा रहा।

थाना सदर बाजार के चिनौर गांव निवासी प्रमोद की पत्नी अनीता की उम्र तकरीबन 45 साल थी। परिजनों ने बताया कि अनीता एक नर्सिंग होम संचालक के वहां दो साल से खाना बनाने का काम करती थी। दो-तीन दिन पूर्व वहां चोरी हो गई थी। आरोप है कि डॉक्टर ने घर आकर पकड़वाने की धमकी दी थी। शनिवार सुबह पुलिस उसके पति को पकड़ ले गई। इसी दौरान अनीता ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। अनीता की मौत की जानकारी होने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा। वहीं, मृतक के शव को देख उनका बेटा अंकित, गोलू, अभिषेक, बेटी आकांक्षा का रोते-रोते हाल बेहाल हो गया। इंस्पेक्टर अमित पांडेय का कहना है कि डाक्टर के वहां चोरी हुई थी। पूछताछ के बाद कुछ पैसा भी वापस किया था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि डाक्टर का दो लाख रुपया चोरी हुआ था। सीसीटीवी कैमरे में एक महिला कैद हुई थी। डाक्टर द्वारा पूछताछ में रुपया कबूल किया गया। एक लाख रुपया वापस भी किया गया था। आत्मगिलानी में महिला ने जान दी है। जांच की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here