‘शुक्रवार का वार’ में प्रियंका और सौंदर्य के बीच खूब घमासान मचा

0
85

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' का 'शुक्रवार का वार' बहुत ही धमाकेदार रहा। होस्ट सलमान खान एक बार फिर घर के अंदर गए और कंटेस्टेंट्स से सामने से रूबरू हुए। उन्होंने घरवालों के बीच टास्क कराया, जिस दौरान कई खुलासे हुए। घर में परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू मेहमान बनकर आए। सबसे दिलचस्प रहा, सुम्बुल तौकीर खान के पापा का स्टेज पर आना और शालीन-टीना के चेहरे से नकाब हटाना। इन सबके बीच प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की सौंदर्य शर्मा से हुई लड़ाई भी चर्चा में है। सौंदर्य की वजह से प्रियंका फूट-फूटकर रोईं। ये देख उनके फैंस भी दुखी हो गए और ट्विटर एक्ट्रेस को सपोर्ट करते दिखाई दिए।

दरअसल, सौंदर्य शर्मा ने एक एपिसोड में कहा था कि 'अंकित की मां अपना गला दबा लेंगी अगर ये उस घर में बहू बनकर जाएंगी।' जब सलमान खान  घर के अंदर आए तो उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी को ये स्टेटमेंट सुनाया और पूछा कि वो अंदाजा लगाएं कि उनके बारे में ये बात किसने बोली है। इसके बाद प्रियंका निमृत का नाम लेती हैं, लेकिन फिर सलमान उन्हें हिंट देते हैं कि जिस सदस्य ने इतनी पर्सनल बात कही है, वो खुद पर्सनल न जाने को लेकर नारे लगा रही थीं। इसके बाद प्रियंका सौंदर्य का नाम लेती हैं।

सौंदर्या को जरा भी नहीं है पछतावा
इसी के बाद प्रियंका, अंकित और सौंदर्य के बीच बहस शुरू हो जाती है। अंकित ये बात सुनकर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि ये बहुत ही पर्सनल बात है। वहीं, प्रियंका कहती हैं कि सौंदर्य को ऐसी बात नहीं बोलनी चाहिए थी। लेकिन सौंदर्य को उस समय अपने बयान का जरा भी पछतावा नहीं होता है। उल्टा वो सलमान के सामने ही प्रियंका और अंकित से भिड़ जाती हैं। फिर जब सलमान चले जाते हैं, तब दोनों के बीच घमासान मचता है। सौंदर्य सफाई देती हैं कि उन्होंने बस बातों-बातों में ऐसा कहा था, लेकिन प्रियंका कुछ भी सुनने को तैयार नहीं होती हैं।

फूट-फूटकर रोईं प्रियंका
प्रियंका टूट जाती हैं और फूट-फूटकर रोने लगती हैं। अंकित उन्हें समझाते हैं, लेकिन प्रियंका बार-बार कहती हैं कि किसी के बारे में ऐसी बातें कैसे कह सकते हैं! उन्होंने ये भी कहा कि वो सौंदर्य से अब कभी बात नहीं करेंगी। उन्होंने सौंदर्य से ये भी पूछा, 'अब कहां गई आपकी तमीज। तुम हमेशा अपने संस्कारों के बारे में बात करती हो, जब तुमने ये सब कहा, तब तुम्हारे संस्कार कहां गए?'

जब प्रियंका और सौंदर्य शांत हुए तो सलमान खान ने भी सौंदर्य को सुनाया। उन्होंने कहा कि अगर आप इतनी पर्सनल बात बोल रही हैं तो फिर आपको 'सब पर्सनल जा रहे हैं' वाला नारा नहीं लगाना चाहिए था।

प्रियंका के फैंस भी सौंदर्य को ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'शेम ऑन यू सौंदर्य… आप ही गलत करो और आप ही ऊंची आवाज में बोलो…।' एक फैन ने प्रियंका को स्ट्रॉन्ग रहने की भी सलाह दी।

'शनिवार का वार' एपिसोड की बात करें तो आज शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की क्लास लगने वाली है। बीते दिनों उनकी तबीयत खराब होने पर एक डॉक्टर उनका चेकअप करने आए थे, लेकिन शालीन ने उनसे बहुत ही बदतमीजी से बात की थी। यहां तक कि डॉक्टर की पढ़ाई पर भी सवाल खड़ा किया था। इसी को लेकर सलमान आज शालीन की बैंड बजाने वाले हैं। इसका प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आप इसे कलर्स चैनल पर रात 9.30 बजे देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here