भवानीपुर उपुचनाव: प्रचार के दौरान हुए बवाल को लेकर चुनाव आयोग ने ममता सरकार से मांगी रिपोर्ट

0
866

 नई दिल्ली 
चुनाव आयोग ने भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान हुए हंगामे को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी थी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला किया गया। भीड़ ने दिलीप घोष को घेर लिया था जिसके बाद लोगों को तितर-बितर करने के लिए उनके सुरक्षाकर्मियों को हवा में बंदूक तानते देखा गया था। 

 रिपोर्ट के मुताबिक चुनाव आयोग ने बंगाल सरकार से आज शाम 4 बजे तक रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था। बीजेपी ने आज भवानीपुर में पूरे दम-खम के साथ चुनाव प्रचार करने की योजना बनाई थी। भवानीपुर सीट से ही टीएमसी की मुखिया और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव मैदान में हैं। इससे पहले वो नंदीग्राम से चुनाव लड़ीं थीं लेकिन वहां उन्हें बीजेपी के नेता सुवेंदु अधिकारी से हार का सामना करना पड़ा था। 

बीजेपी की ओर से भवानीपुर में चुनाव प्रचार के सामने आए तस्वीरों में दिलीप घोष प्रदर्शनकारियों के बीच में घिरे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके सुरक्षागार्ड दिलीप घोष का वहां से सुरक्षित निकालने के लिए अपनी बंदूकें हवा में ताने हुए नजर आ रहे हैं। इस घटना को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता और दिलीप घोष ने आरोप लगाया है कि उनके उपर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया और उनके खिलाफ नारे भी लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here