रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, पकड़े गए बाकी 2 आरोपी

0
423

 नई दिल्ली 
दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट के बाद शनिवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस शूटआउट में कुख्यात गैंगस्टर जितेंदर गोगी सहित दो हमलावरों की भी मौत हो गई थी। आरोपियों की पहचान उमंग और विनय के तौर पर हुई है। पुलिस ने कोर्ट में लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले के जानकार कुछ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, शूटआउट की योजना बनाने में चार लोग शामिल थे जिनमें से दो हमलावरों को मौके पर ही मार गिराया गया। दो हमलावर फरार चल रहे थे, जिन्हें अब पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि प्लान के मुताबिक, उमंग को कोर्ट के बाहर गाड़ी लेकर खड़े रहना था ताकि हमले के बाद सभी वहां से भाग सके और बाकी तीन हमलावरों को कोर्टरूम में जाना था। हालांकि, प्लान फेल होने की वजह से उमंग अकेले ही गाड़ी लेकर फरार हो गया। हमले के लिए कोर्ट जाने से पहले चारों आरोपी एक मॉल में मिले भी थे। दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में रोहिणी कोर्ट के गेट नंबर 4 पर संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद विनय और उमंग को गिरफ्तार किया है। 

 
बता दें कि दिल्ली की रोहणी अदालत में बीते शुक्रवार कुछ बदमाशों ने गोलीबारी कर गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को मार गिराया था। बदमाशों ने कोर्टरूम में सुनवाई के वक्त फायरिंग की। हमले के बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो हमलावर बदमाशों को वहीं मार गिराया गया था। ये हमलावर वकीलों के वेश में कोर्ट पहुंचे थे। वकील की ड्रेस में मारे गए टिल्लू गैंग के सदस्यों का नाम मोरिस और राहुल था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here