किसानों ने अधिकारियों को दिया मंगलवार तक का अल्टीमेटम, मांगे नहीं मानने पर रोका जाएगा कामकाज

0
119

नोएडा 
मांगें नहीं माने जाने के विरोध में किसान एक बार फिर शुक्रवार को उग्र हो गए। किसान बैरिकेडिंग तोड़ते हुए नोएडा प्राधिकरण कार्यालय तक जा पहुंचे। किसानों ने प्राधिकरण अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन के बाद किसानों और अधिकारियों के बीच बातचीत हुई। मांग माने जाने के लिए किसानों ने अधिकारियों को मंगलवार तक का समय दिया है। 

किसान 1 सितंबर से सेक्टर-5 हरौला बारात घर में धरने पर बैठे हैं। शुक्रवार को दोपहर करीब ढाई बजे किसान हरौला बारात घर से प्राधिकरण कार्यालय पर प्रदर्शन करने के लिए निकले। करीब तीन बजे किसान एक स्थान पर लगी बैरीकेडिंग को तोड़ते हुए प्राधिकरण कार्यालय तक जा पहुंचे। आगे गेट पर लगी बैरीकेडिंग पर पुलिस ने किसानों को रोक लिया। यहां किसानों ने नोएडा प्राधिकरण अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। करीब आधा घंटे तक किसानों ने प्रदर्शन किया। इसके बाद किसानों से बातचीत के लिए ओएसडी इंदु प्रकाश व अविनाश त्रिपाठी पहुंचे। किसानों ने अधिकारियों को मांगे मानने के लिए मंगलवार तक का समय दिया है। 

समिति के अध्यक्ष सुखबीर पहलवान का कहना है कि मंगवार तक मांगें नहीं मानी गईं तो बुधवार से प्राधिकरण के अधिकारियों को कामकाज नहीं करने दिया जाएगा। गौरतलब है कि किसान 38 दिन से लगातार धरना दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here