‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट शाम्भवी से की बातचीत

0
63

'सदी के महानायक' कहे जाने वाले बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन को कुछ समय पहले कोविड-19 हो गया था। ऐसा उनके साथ दूसरी बार हुआ था। साल 2021 में भी वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके थे। दोबारा ऐसा होने के कारण उनकी हेल्थ कंडीशन थोड़ी डगमगा गई थी। 'कौन बनेगा करोड़पति 14' का शूट भी उन्होंने बंद कर दिया था। पब्लिक गैदरिंग तक वह अवाइड करने लगे थे। हालांकि उनका कहना है कि अगर वह अपने दर्शकों की वजह से बीमार पड़ते हैं तो उन्हें कोई अफसोस नहीं है।

'कौन बनेगा करोड़पति 14' के बीत एपिसोड में जब पहले कंटेस्टेंट के जाने के बाद दूसरी बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेला तो शाम्भवी बंदल को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। वह मुंबई के ठाणे की रहने वाली हैं और मल्टी नेशनल कम्पनी में एक कंटेंट स्पेशलिस्ट के रूप में कार्यरत हैं।

KBC 14 में कंटेस्टेंट ने दी एक सलाह
अब 'कौन बनेगा करोड़पति 14' कंटेस्टेंट ने बिग बी के सामने बैठने के बाद मेडिकल इंडस्ट्री में काम करने के बारे में बताया। होस्ट ने उनसे मजाकिए तौर पर पूछा- क्या वायरस लोगों को सेलेक्ट करता है? इस पर वह हंस पड़ीं और बोलीं- वायरस कुछ नहीं होता है। आप जब भी कहीं से घर में आएं तो खुद को सैनिटाइज करना जरूरी है।

अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब
शाम्भवी बोलीं- सर मैं बस ये कह रही हूं कि आप यहां के कई दर्शकों से मिलते हैं, अगर कोई संक्रमित है तो आप भी संक्रमित हो सकते हैं। तब बिग बी ने कहा- मैं आपको एक बात बताना चाहता हूं। अगर मैं बीमार अपनी ऑडियंस की वजह से पड़ता हूं तो मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानूंगा।

बिग ने जीत लिया फैन्स का दिल
अमिताभ बच्चन ने आगे कहा- मैंने कभी भी इस बात का बुरा नहीं माना कि मैं अपने दर्शकों की वजह से बीमार हुआ या संक्रमित हुआ। मेरे पास उनसे मिलने का मौका होता है। मैं उनसे हाथ मिलाने में जरा भी पीछे नहीं हटता हूं। वह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here