सांसद से मारपीट: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, उनकी विधायक बेटी समेत 27 के खिलाफ मामला दर्ज

0
539

 
लखनऊ

प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में शनिवार को किसान कल्याण मेले का आयोजन किया गया था। जिसमें बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। इस दौरान वहां पर पूर्व राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, उनकी विधायक बेटी आराधना मिश्रा भी मौजूद थीं। तभी कई लोगों ने सांसद पर हमला कर दिया और उनकी जमकर पिटाई की। घटना के बाद सांसद ने भी प्रमोद तिवारी समेत दर्जनों लोगों के खिलाफ शिकायत दी थी। जिस पर पुलिस ने 27 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
 
जानकारी के मुताबिक सांसद संगम लाल गुप्‍ता की तहरीर पर प्रमोद तिवारी, व‍िधायक आराधना मिश्र समेत 27 के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि 50 अज्ञात शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि जल्द ही पुलिस इस केस में गिरफ्तारी भी कर सकती है। वहीं दूसरी ओर तिवारी, उनकी बेटी और समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बीजेपी नेताओं ने लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर जाम लगा दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन बल के साथ पहुंचा और समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में जवानों की तैनाती की गई है।
 
क्या कह रहे सांसद?
बीजेपी सांसद ने कहा कि वो मंच की ओर जा रहे थे। उस दौरान वहां पर पहले से ही 50-60 लोग प्लानिंग करके बैठे थे। साथ ही इंस्पेक्टर सांगीपुर के साथ मारपीट की कोशिश की जा रही थी। जैसे ही उन्होंने रोका, वैसे ही उनके ऊपर हमला कर दिया गया। जिसमें उनको काफी चोट लगी है। कुछ उपद्रवियों ने उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here