‘अशोक गहलोत ओवरस्मार्ट बने’, अजय माकन का वीडियो वायरल

0
85

 जयपुर
 
 राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर प्रदेश प्रभारी अजय माकन का सोशस मीडिया पर वीडियो वायरल हो हुआ है। अजय माकन अपने दफ्तर में बैठे दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोगों से उनकी बातचीत हो रही है। वीडियो की शुरुआत विधायक बैरवा के निकलने और माकन के कुछ बोलों से होती है। माकन ठहाके लगा कर कह रहे हैं अभी संख्या और बढ़ती दिखाई देगी। लाइव हिंदुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है। एससी आयोग के अध्यक्ष  और पायलट कैंप के विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा माकन के रूम से बाहर निकलते दिख रहे हैं।

ठहाके लगा कह रहे माकन, हमारी संख्या बढ़ती जाएगी

अजय माकन की अपने दफ्तर में कुछ लोगों से उनकी बातचीत हो रही है। वीडियो की शुरुआत विधायक बैरवा के निकलने और माकन के कुछ बोलों से होती है। माकन ठहाके लगा कर कह रहे हैं अभी संख्या और बढ़ती दिखाई देगी। उनका इतना कहते ही सामने बैठे शख्स बोलते हैं सीएम गहलोत की ने आपकी भारत जोड़ो यात्रा…और इतना कह हाथों से संकेत देते हैं। वहीं संख्या के मायने शायद धीरे धीरे इस्तीफा देने वालों के आलाकमान के प्रति आस्था दिखाने का बयान खुलेआम जारी करना हो सकता है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि लाइव हिंदुस्तान नहीं करता है।

गहलोत कैंप के निशाने पर अजय माकन

उल्लेखनीय है कि गहलोत कैंप के निशाने पर राजस्थान प्रदेश प्रभारी अजय माकन है। मंत्री शांति धारीवाल ने सीधे तौर पर राजस्थान के सियासी घटनाक्रम के लिए अजय माकन को जिम्मेदार ठहराया है। धारीवाल ने दावा किया की उनके पास इस बात के सबूत है कि माकन ने गुटबाजी को हवा दी है। गहलोत कैंप के विधायक लगातार अजय माकन को निशाने पर ले रहा है। गुरुवार को मंत्री गोविंदराम मेघवाल ने प्रेस वार्ता कर अजय माकन पर एक बार फिर तीखा हमला बोला। हालांकि, कांग्रेस आलाकमान ने एडवाइजरी जारी जुबान बंद रखने की नसीहत दी है। लेकिन इसके बावजूद प्रदेश का सियासी पारा गर्माया हुआ है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here