प्रेमिका ग्राइम्स से अलग हुए एलन मस्क, ट्विटर ऐसी रही प्रतिक्रिया

0
218

लंदन
इस समय दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स एलन मस्क अपनी प्रेमिका ग्राइम्स से अलग हो गए हैं। पेशे से गायिका ग्राइम्स और स्पेसएक्स व टेस्ला के संस्थापक एलन मस्क तीन साल तक एक-दूसरे के साथ रहे। हालांकि, विदेशी मीडिया के अनुसार दोनों ने कहा कि दोनों आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं और अपने एक वर्षीय बेटे की देख-रेख साथ में करना जारी रखेंगे।

पेज सिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार मस्क ने कहा, 'हम अलग-अलग हैं लेकिन हम अभी भी एक दूसरे से प्यार करते हैं, मिलते हैं और हमारे बीच अच्छे संबंध हैं।' उन्होंने कहा कि असल में स्पेसएक्स और टेस्ला में मेरे काम की वजह से या तो मुझे टेक्सस में रहना पड़ता है या फिर सफर में। ग्राइम्स का काम लॉस एंजेलिस में है। ऐसे में हमारा साथ रहना कम ही हो पाता है।

दोनों के ब्रेकअप की खबर उनके ट्विटर फैन्स के बीच भी चर्चा का केंद्र रही। इसमें उनके बेटे के नाम को लेकर भी यूजर्स ने ट्वीट किए। बता दें कि मस्क ने अपने बेटे का नाम X Æ A-12 रखा है। एक यूजर ने लिखा मैं नहीं मान सकती कि मस्क और ग्राइम्स का ब्रेकअप हो गया है। यूजर ने मस्क के बेटे को लेकर लिखा, ए1235 या जो भी उसका नाम हो, उसका क्या होगा।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि एलन मस्क और ग्राइम्स का ब्रेकअप होने के बाद मुझे महसूस हो रहा है कि हमारी वास्तविकता में कुछ बदलाव आया है। एक और यूजर ने लिखा कि अगर एलन मस्क और ग्राइम्स साथ नहीं रह पाए तो बाकी बचे हम जैसे लोगों के लिए क्या उम्मीद रह जाती है? वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि मस्क और ग्राइम्स का ब्रेकअप, प्यार सच्चा नहीं होता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here