22 सितंबर बुधवार का राशिफल

0
174

मेष: आज का दिन आपके लिए थोड़ा परेशानी से भरा रहेगा। आज नौकरी को लेकर खुश रहेंगे। रियल स्टेट फील्ड में उन्नति देगा। आज परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा।

वृष : वाहन खरीदने का मन बनेगा। कारोबार में अच्छा लाभ होगा। यदि आज किसी की भूमि व भवन की खरीदारी करने जा रहे हैं,तो उसके महत्वपूर्ण कागजात जांच लें।

 

मिथुन: आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा। आज व्यवसाय में नवीन कार्य की योजना बना सकते हैं। आज आप अपने माता पिता के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।

कर्क: आज व्यापार करने वाले लोगों को परेशानी हो सकती है। रुके धन के आगमन से प्रसन्न रहेंगे। निवेश करना फायदेमंद होगा। यात्रा पर भी जा सकते हैं।

सिंह : आज का दिन आपके लिए उत्तम है। आईटी व मीडिया जॉब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज आपको संपत्ति प्राप्त हो सकती है। विद्यार्थियों को परिश्रम करने की आवश्यकता है।

कन्या : आज आप जिस भी कार्य को करेंगे, जोश के साथ करेंगे। आज आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। व्यवसाय में बेहतर परिणाम मिलेंगे।

तुला : आज का दिन आपका मान-सम्मान में वृद्धि का दिन रहेगा। जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में भी उन्नति है। गृहस्थ जीवन में नई ऊर्जा का संचार होगा।

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी। आज ऑफिस का माहौल भी आपके मन मुताबिक रहेगा, जिसे देखकर आप प्रसन्न होंगे।

धनु :आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा। आज प्रत्येक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन का आगमन होगा। सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को पदोन्नति होगी।

मकर : आज का दिन आपके लिए किसी परीक्षा के परिणाम जैसा रहेगा। मैनेजमेंट व ला फील्ड के छात्रों के लिए समय अनुकूल है। नौकरी करने वालों को शत्रुओं से सावधान रहना होगा।

कुंभ : आज व्यवसाय के क्षेत्र में अपको परेशानी होगी। आपको सकारात्मक विचारों को रखते हुए कार्य करना है। वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। अपनी सेहत का विशेष ध्‍यान रखें।

मीन: आज आपको अपने बढ़ते खर्चों पर लगाम लगानी होगी। नौकरी व व्यवसाय में रुके धन का आगमन हो सकते हैं। संतान की ओर से आपको शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here