“सृष्टि सीबीडी परियोजना” की कठिनाईयों को शीघ्र दूर किया जाएगा

0
88

भोपाल

"सृष्टि सीबीडी परियोजना" को पूरा करने में आ रही कठिनाईयों के निराकरण के लिये गठित मंत्रि-परिषद समिति की बैठक मंगलवार को मंत्रालय में हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि परियोजना से संबंधित कठिनाईयों को शीघ्र दूर किया जाएगा।

समिति ने निर्णय लिया कि आगामी 20 दिसम्बर को समिति की बैठक फिर से की जाएगी, जिसमें संबंधित बिल्डर और बैंक के प्रतिनिधि को भी बुलाया जाएगा, इससे सभी पक्षों के समक्ष में ही व्यापक चर्चा हो सकेगी।

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि साउथ टी.टी. नगर स्थित "सृष्टि सीबीडी परियोजना" में पहले से ही बहुत विलंब हो चुका है। परियोजना में जिन लोगों ने आवास बुक किया है, वे भी परेशान हैं। अत: जल्द ही इस परियोजना को पूरा करना जरूरी है।

वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा, राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और सहकारिता मंत्री अरिवंद भदौरिया ने भी कहा कि परियोजना के विलंब से प्रदेश की छवि पर भी असर पड़ता है। अत: इसे जल्द से जल्द पूरा करने के लिये हरसंभव प्रयास किये जाने चाहिए।

आयुक्त मध्यप्रदेश गृह निर्माण एवं अधोसंरचना विकास मंडल भरत यादव ने परियोजना के संबंध में प्रेजेन्टेशन दिया। इस दौरान प्रमुख सचिव नगरीय विकास एवं आवास मनीष सिंह एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here