प्रदेश की सबसे बड़ी अवैध कॉलोनी पर चला प्रशासन का बुलडोजर

0
2

डबरा
 प्रदेश में जारी एंटी माफिया अभियान (anti mafia campaign) के तहत अवैध निर्माणों पर कार्यवाही लगातार जारी है। आज ग्वालियर जिले के डबरा में (Gwalior Dabra News) तहसीलदार ने एक अवैध कॉलोनी पर बुलडोजर चला दिया। कॉलोनाइजर ने बिना अनुमति के कॉलोनी काट दी और प्लाट बेच दिए जिसपर कुछ लोगों ने बाउंड्री, दीवारें बना ली थी जिसे प्रशासन ने गिरा दिया।

डबरा में प्रशासन ने कर्रा रोड स्थित अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई कर वहां बन रहे मकानों की बाउंड्री वॉल को तोड़ दिया और कॉलोनी की सड़क को उखाड़ दिया। शिकायत के बाद आज डबरा के कर्रा रोड और ग्वालियर दतिया हाईवे पर स्थित कॉलोनी पर प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए। यहां लगभग 25 बीघा क्षेत्र में कॉलोनी का निर्माण किया जा रहा था। जिसे डबरा के कॉलोनाइजर हरविंदर सिंह सिख और ग्वालियर के कॉलोनाइजर सतीश बघेल मिलकर बना रहे थे।

तहसीलदार दीपक शुक्ला की मौजूदगी में प्रशासनिक अमले ने अवैध कॉलोनी पर बुलडोजर चला दिया। बताया जा रहा है कि ये अभी तक की एमपी की सबसे बड़ी अवैध कॉलोनी है जिस पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। तहसीलदार दीपक शुक्ला का कहना है कि ग्राम कर्रा के सर्वे क्रमांक 477 एवं उससे लगे हुए सर्वे नंबरों पर अवैध कॉलोनी विकसित की जा रही थी जिसे तोड़ दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here