उपचुनाव: तेज हुआ बैठकों का दौर, पृथ्वीपुर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

0
135

भोपाल
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा खंडवा लोकसभा और रैगांव, पृथ्वीपुर और जोबट विधानसभा में किए गए जनदर्शन और जनहित की घोषणाओं के बाद अब प्रदेश संगठन की टीम पूरी ताकत से इन चुनाव क्षेत्रों में उतरेगी। इसके लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी और संगठन की ओर से इन विधानसभा व लोकसभा सीट के लिए नियुक्त मंत्री व पदाधिकारी अब इन क्षेत्रों में जुट गए हैं। दस दिन में दो बार रैगांव में जनदर्शन कर चुके मुख्यमंत्री चौहान के बाद संगठन द्वारा यहां तैनात किए गए मंत्री, सांसद, विधायक और संगठन पदाधिकारी सीएम की घोषणाओं को स्थानीय जन तक पहुंचाने के लिए बूथ समितियों का सहारा ले रहे हैं। इसके लिए टोलियों और मंडलों की बैठकें ली जा रही हैं।

दूसरी ओर सीएम का पृथ्वीपुर में दूसरा जनदर्शन होने के पहले आज वहां प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा बूथ अध्यक्षों और पालक संयोजक व नगर ग्राम केंद्र अध्यक्ष व संयोजकों की बैठक लेने पहुंचे हैं। शर्मा ने छतरपुर में स्थानीय पत्रकारों के लिए स्वास्थ्य शिविर में शिरकत करने के बाद टीकमगढ़ जिले में आने वाले पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में बैठकें लेने की तैयारी की है। वे नौगांव, पलेरा, जातारा, लिधौरा होकर दिगौड़ा पहुंचे और बूथ अध्यक्ष महेश कुशवाहा के निवास पर भोजन किया। इसके बाद लिधौरा रोड में दिगौड़ा मंडल के ग्राम व नगर केंद्र के पालक संयोजक, मंडल क्षेत्र में रहने वाले पदाधिकारी, मोर्चा और प्रकोष्ठ अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, मंडी अध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला पंचायत सदस्यों की बैठकें लीं। बाद में वे मोहनगढ़ पहुंचकर वहां भी इन्हीं प्रतिनिधियो की बैठक लेने वाले हैं। रात में वे ओरछा आएंगे और वहां रुककर कल निवाड़ी जिले की सीमा में आने वाले पृथ्वीपुर विधानसभा के गांवों में बैठकें करेंगे।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने पिछले दिनों महामंत्रियों की बैठक में कहा था कि हर महामंत्री को दस से बारह दिन का प्रवास संभाग के जिलों में करना होगा। राव के निर्देश के बाद प्रदेश कार्यालय प्रभारी व प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी दो दिन के बुरहानपुर और खंडवा प्रवास पर गए हैं। सबनानी खंडवा लोकसबा चुनाव के मद्देनजर स्थानीय जनप्रतिनधियों की बैठक लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here