एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे सीएम बघेल

0
91

लखनऊ
 छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करीब ढाई घंटे से लखनऊ एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे हुए हैं। बघेल वहां सीतापुर में गिरफ्तार पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी व अन्य नेताओं से मिलने जाना चाह रहे हैं लेकिन लखनऊ जिला प्रशासन उन्हें एयरपोर्ट से बाहर निकलने नहीं दे रहा है। लखनऊ एयरपोर्ट से ही उन्होंने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सवाल किया कि आखिर लखीमपुर में ऐसा क्या है, जिसे राज्य और केंद्र सरकार छिपाना चाह रही है। उन्होंने सवाल किया कि क्यों नेताओं को वहां पीड़ितों का आंसू पोछने के लिए जाने नहीं दिया जा रहा है।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहां कि किसानों को रौंदकर उनकी हत्या करने वाले खुलेआम घूम रहे हैं और जो लोग पीड़ितों से मिलने जा रहे हैं उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि दरअसल यह पूरा मामला भाजपा के अंदर गुटबाजी का है उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ से पूछे बिना ही प्रधानमंत्री मोदी ने अजय मिश्र को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बना दिया था यही वजह है कि इस मामले में 48 घंटे बाद भी ना तो प्रधानमंत्री कुछ बोल रहे हैं और ना ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

हार के डर से आतंकित है योगी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मैं योगी को डरपोक नहीं समझता था लेकिन जिस तरह मुझे रोका गया है उससे लगता है कि वह अभी से अपनी हार को लेकर भयभीत और आतंकित है।

हमने नहीं रोका विपक्ष को

छत्तीसगढ़ में विपक्ष के लोगों को सिलगेर जाने से रोकने के सवाल पर बघेल ने कहा कि हमने नहीं रोक रहा है भाजपा का कोई भी नेता वहां नहीं गया अगर वह पूछ रहे हैं कि राहुल गांधी प्रियंका वाड्रा सिलगेर क्यों नहीं गए तो मैं पूछता हूं कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा क्यों नहीं गया भाजपा के वरिष्ठ नेता नंद कुमार साय सिलगेर जा रहे थे लेकिन बीच से ही लौट आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here