5 करोड़ लेकर टिकट नहीं देने के आरोप में तेजस्वी, मीसा व मदनमोहन समेत छह पर प्राथमिकी दर्ज

0
118

पटना
पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने तेजस्वी यादव, मीसा भारती और मदनमोहन झा समेत छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश कोतवाली थाने को दिया है. न्यायालय की ओर से कांग्रेस नेता व अधिवक्ता संजीव कुमार सिंह द्वारा दाखिल परिवाद (3136/ 21) के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के निवेदन पर यह आदेश दिया गया है.

संजीव कुमार सिंह द्वारा दाखिल शिकायत में तेजस्वी यादव, मदन मोहन झा, मीसा भारती, सदानंद सिंह (स्वर्गीय), सुभानंद व राजेश राठौर पर टिकट के लिए पैसे लेने का आरोप लगाया गया है.

आरोप में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में राजद का टिकट देने के नाम पर पांच करोड़ रुपये लिये गये और इस चुनाव में टिकट नहीं देने पर विधानसभा चुनाव में उन्हें गोपालपुर और उनके भाई को रुपौली सीट से टिकट देने का आश्वासन दिया गया.

संजीव कुमार सिंह ने अपने आवेदन में कहा है कि 15 जनवरी, 2019 को हमने ये रुपये राजद कार्यालय में तेजस्वी यादव व मदन मोहन झा के हाथ में दिये थे. फिर जब टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने पैसे वापस करने की मांग किया, तो आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे.

बता दें कि कोतवाली थाने में भादवी की धारा 467, 468, 471, 506, 499, 500 व 120 और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज करने का निर्देश दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here