21 सितंबर मंगलवार का राशिफल

0
68

मेष: आज राजनीतिज्ञों को सफलता मिलेगी। आज नौकरी व व्यवसाय में लाभ हो सकता है। भाई की सहायता से कोई कार्य बनेगा।

वृष: धन के लेन देन में लापरवाही से बचें। आज कारोबार में अच्छा मुनाफा होगा। जमीन या मकान खरीदने का मन बनेगा। पिता का आशीर्वाद लें।

 

 मिथुन: नौकरी में पद परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। आज बैंकिंग व मीडिया के क्षेत्र में सफल रहेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। खान पान का ध्‍यान रखें।

कर्क: व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति का दिवस है। नौकरी  में नए दायित्व का आरंभ कर सकते हैं। नौकरी से सम्बंधित कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं।

सिंह: बैंकिंग आईटी से सम्बद्ध जातकों के करियर में सफलता की प्राप्ति होगी। राजनीति से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। अनावश्यक खर्चों की भी अधिकता रहेगी।

कन्या: बैंकिंग व मीडिया वाले कॅरियर में प्रोग्रेस से खुश रहेंगे। कोई रुका धन प्राप्त होगा। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। स्वास्थ्य में सुधार आएगा।

तुला : नौकरी  में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में भी उन्नति है। खान-पान का ध्यान रखना होगा। व्‍यापार में लाभ की अधिक संभावना है ।

वृश्चिक: परिवार को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। जमीन या मकान खरीदने का प्लान बन सकता है। नौकरी में विशेष पद को प्राप्त करने में सफल रहेंगे।

धनु: आज नौकरी  में किसी प्रोजेक्ट की प्राप्ति की सफलता  से प्रसन्न रहेंगे। आज गृह निर्माण सम्बन्धी प्रत्येक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी। धन का व्यय होगा।

मकर: मैनेजमेंट व आईटी  में प्रोमोशन के लिए आज समय अनुकूल है। परिवार में खुशहाली की स्थिति रहेंगे। न्यायिक सेवा से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

 कुम्भ: धन प्राप्ति के लिए आज का दिन सुखद रहेगा। बैंकिंग सेक्‍टर के लोग सफल रहेंगे। आकस्मिक धनलाभ के योग हैं। वाणी पर नियंत्रण रखना सबसे बेहतर होगा।

मीन : परिवार के विवादों को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं। मीडिया व आईटी से सम्बद्ध लोग सफलता की प्राप्ति करेंगे। आज का दिन बेहतर रहेगा। आर्थिक लाभ के योग हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here