दपूमरे के महाप्रबंक ने ट्रेन मे सफर कर यात्रियो से की चर्चा

0
122

रायपुर
दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंक आलोक कुमार ने शुक्रवार को भाटापारा से रायपुर के मध्य हावड़ा – पुणे आजाद हिन्द सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन में सफर करते हुए निरीक्षण कर यात्रियों से सीधा संवाद किया। निरीक्षण के दौरान महाप्रबंधक ने सामान्य , स्लीपर एवं वातानुकूलित कोचों मे यात्रियों से संवाद कर यात्री सुविधाओं के संबंध में चर्चा की।

संवाद के दौरान आलोक कुमार ने  हावड़ा – पुणे आजाद हिन्द सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन के स्लीपर कोचों एवं एसी कोचों में साफ-सफाई एवं स्वच्छता का निरीक्षण किया तथा यात्रियों से संवाद कर साफ-सफाई एवं स्वच्छता तथा यात्री सुविधाओं के संबंध में चर्चा की। महाप्रबंधक से वार्ता के दौरान ज्यादातर रेल यात्रियों ने ट्रेनों की साफ-सफाई एवं स्वच्छता के प्रति संतोष व्यक्त किया।

इस दौरान महाप्रबंधक ने रेल यात्रियों से संवाद करते हुए कहा कि यात्रा के दौरान आप सभी साफ-सफाई एवं स्वच्छता का भरपूर ध्यान रखें एवं उपलब्ध कुड़ेदान का समुचित उपयोग करें  रेल यात्रियों से वातार्लाप करते हुए उन्होने स्वच्छता के संदर्भ में कहा कि आप सभी के सहयोग से स्टेशनों व ट्रेनों में साफ-सफाई एवं स्वच्छता संभव है। साफ-सफाई व स्वच्छता एक सतत प्रक्रिया है , इसके लिए हम सभी को स्वच्छता के प्रति जागरूक होना होगा, निरंतर प्रयास करना होगा। महाप्रबंधक आलोक कुमार द्वारा संवाद के दौरान यात्रियों से आग्रह किया कि कोरोना के प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए मास्क लगा कर ही यात्रा करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here